गेंहू बेचने जा रहा था भतीजा, चाचा ने मार दी गोली, मौत ..

बकझक देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई और गुस्से में दाऊजी राय ने बंदूक निकाल कर अपने ही भतीजे पर गोलियां बरसा दी. बताया जा रहा है कि युवक को दो गोलियां लगी हैं जिसमें एक उसके पेट तथा दूसरे उसके पैर में लगी थी.


 





- धनसोई थाना क्षेत्र के खोचरियां गांव का है मामला
- आरोपी फरार, पुलिस कर रही गिरफ्तारी की कोशिश 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मामूली विवाद में एक चाचा ने अपने ही भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला धनसोई थाना क्षेत्र के खोचरिया गांव का है. दिन में तकरीबन 2:30 बजे हुई घटना के बाद घायल युवक को आनन-फानन में बक्सर सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने वहां पहुंचते ही उसे मृत घोषित कर दिया. बाद में परिजन शव लेकर वापस चले गए वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी प्रभुनाथ राय तथा शंभू शरण राय उर्फ दाऊजी राय दोनों भाई संयुक्त रुप से खेती करते हैं. फिलहाल खेत से गेहूं की फसल काटकर जो उपज प्राप्त हुई थी, वह घर पर लाकर रखी गई थी. इसी बीच सोमवार को प्रभुनाथ राय का पुत्र राजू कुमार (25 वर्ष) रखे हुए गेहूं में से कुछ गेहूं उठाकर बेचने के लिए ले जाने लगा. इस पर दाऊजी राय ने हस्तक्षेप करते हुए कहा कि जब तक बंटवारा नहीं हो जाए तब तक वह गेहूं कैसे बेच सकता है. पहले गेहूं का आधा-आधा बंटवारा हो जाए उसके बाद वह अपने हिस्से में से जितना चाहे गेहूं बेच सकता है. 

इसी बात को लेकर शुरु हुई बकझक देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई और गुस्से में दाऊजी राय ने बंदूक निकाल कर अपने ही भतीजे पर गोलियां बरसा दी. बताया जा रहा है कि युवक को दो गोलियां लगी हैं जिसमें एक उसके पेट तथा दूसरे उसके पैर में लगी थी. घटना को अंजाम देने के बाद दाऊजी राय वहां से फरार हो गए वहीं, दूसरी तरफ परिजनों तथा स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन, पहुंचने से पूर्व ही उसने दम तोड़ दिया. पुष्टि करते हुए एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.









Post a Comment

2 Comments