भाई के बारात में जा रहे युवक की दर्दनाक मौत, बिना शादी के ही लौटी बारात ..

दरवाजे पर बारात पहुंचने से पहले ही दिनांक हादसे में दूल्हे के भाई की मौत हो गई. जिसके बाद शादी ब्याह का माहौल गम में तब्दील हो गया और अंततः बिना शादी किए ही दूल्हा वापस लौट गया. मामला धनसोई थाना क्षेत्र के मोहरिहा गांव का है. दुर्घटना सोमवार की रात आरा में हुई.
मृतक के घर पर रोते- बिलखते परिजन





- धनसोई थाना क्षेत्र से आरा के लिए निकली थी बारात
- रास्ते में ही सड़क दुर्घटना का शिकार हुआ बाइक सवार युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दरवाजे पर बारात पहुंचने से पहले ही दिनांक हादसे में दूल्हे के भाई की मौत हो गई. जिसके बाद शादी ब्याह का माहौल गम में तब्दील हो गया और अंततः बिना शादी किए ही दूल्हा वापस लौट गया. मामला धनसोई थाना क्षेत्र के मोहरिहा गांव का है. दुर्घटना सोमवार की रात आरा में हुई. गांव के बाबुधन सिंह के बेटे की बारात भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत भटौली गांव जा रही थी. दूल्हे का छोटा भाई अनिल कुमार सिंह भी अपाचे बाइक से बारात जा रहा था.




इसी दौरान आरा-जगदीशपुर हाइवे पर धनगाई थाना क्षेत्र के भदवर मोड़ के समीप अनियंत्रित वाहन के ठोकर से दूल्हे का भाई गम्भीर रुप से घायल हो गया. आनन-फानन जगदीशपुर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. मृत युवक दूल्हा का सबसे छोटा भाई था, जिसकी उम्र 19 बताई जा रही हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुचीं थानाध्यक्ष लक्ष्मी पटेल ने शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल आरा के लिए भेज दिया.

बिना शादी किए ही लौट गए दूल्हे के घरवाले व बाराती:

बताया जा रहा है कि मृतक अनिल कुमार बाबुधन सिंह के तीन पुत्रों में सबसे छोटा था, दूसरे बेटे दिनेश कुमार की जगदीशपुर थाना के भटौली गांव निवासी अवधेश बिहारी सिंह की लड़की के साथ शादी हेतु सोमवार को बारात जा रही थी. हादसे के बाद शादी का उत्सवी माहौल फीका पड़ गया. बारातियों से लेकर घरातियों में शोक की लहर दौड़ गई. जिसकी वजह से शादी नही हो सकी.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल:

इस हादसे के बाद घर में शादी की खुशियों की जगह मातम पसर गया. सोमवार को मां प्रभावती देवी, पिता बाबुधन सिंह, भाई विकाश कुमार एवं दूल्हे दिनेश कुमार का रो-रो कर बुरा हाल है.








Post a Comment

0 Comments