पौधे लगाइए, रेस्टोरेंट के खाने पर विशेष छूट पाइए ..

वर्षों पूर्व जब विनोबा भावे जैसे लोग पर्यावरण की रक्षा के लिए संकल्पित थे तब उन्होंने लोगों से पर्यावरण की रक्षा का संकल्प लेने की बात कही थी लेकिन, आज लोग इसे भूल गए हैं. ऐसे में लोगों को पर्यावरण सुरक्षा का महत्व समझाने के लिए पूर्णत: शाकाहारी रेस्टोरेंट "चौबारा" के द्वारा एक अनोखी अभियान की शुरुआत की गई है. 



- चौबारा रेस्टोरेंट के द्वारा शुरू किया गया विशेष अभियान
- पौधे लगाकर सोशल साइट पर पोस्ट करने वालों को मिलेगी 20 फीसद की विशेष छूट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना संक्रमण काल में लोगों को कई तरह की परेशानियां उठानी पड़ रही है. सांस लेने में तकलीफ फेफड़ों का संक्रमण, ऑक्सीजन की महत्ता को समझा दे रहा है. ऐसे में आज लोगों को यह समझना चाहिए कि पेड़-पौधे हमारे पर्यावरण के लिए कितने जरूरी हैं. वर्षों पूर्व जब विनोबा भावे जैसे लोग पर्यावरण की रक्षा के लिए संकल्पित थे तब उन्होंने लोगों से पर्यावरण की रक्षा का संकल्प लेने की बात कही थी लेकिन, आज लोग इसे भूल गए हैं. ऐसे में लोगों को पर्यावरण सुरक्षा का महत्व समझाने के लिए पूर्णत: शाकाहारी रेस्टोरेंट "चौबारा" के द्वारा एक अनोखी अभियान की शुरुआत की गई है. 

इस अभियान के तहत हर व्यक्ति जो एक पौधा लगाते हुए फोटो लेकर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर चौबारा रेस्टोरेंट को टैग करते हुए पोस्ट करते हैं. उन्हें उनके अगले आर्डर पर 20 फीसद की छूट दी जाएगी. यह जानकारी देते हुए चौबारा के संचालक सौरभ चौबे ने बताया कि धरती माता, मानवता तथा पर्यावरण की रक्षा करते हुए आज हम सभी को एकजुट होकर कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने की आवश्यकता है.










Post a Comment

0 Comments