वीडियो: फ्रंटलाइन वर्कर्स के जज्बे को साबित ख़िदमत फाउंडेशन ने किया सलाम, दी संक्रमण से सुरक्षा ..

मंगलवार को साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा एक बार फिर कोरोना के फ्रंटलाइन वॉरियर्स को सुरक्षा प्रदान करने का कार्य किया गया. नगर के अंबेडकर चौक पर अपनी ड्यूटी में मुस्तैद यातायात निरीक्षक अंगद सिंह के साथ-साथ उनकी पूरी टीम को पीपीई किट, एन-95 मास्क तथा सैनिटाइजर प्रदान किया गया.

 





- पुलिस कर्मियों के बीच बांटे मास्क व सैनिटाइजर
-  सड़क पर तैनात सुरक्षाकर्मियों का बढ़ाया हौसला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: "किसी को तो मजा आता है हुकूमत करने में, पर साबित को मजा आता है खिदमत करने में .." यह शेर प्रख्यात उद्घोषक समाजसेवी तथा साबित खिदमत फाउंडेशन के सचिव साबित रोहतासवी ने कोरोना योद्धाओं के बीच कही. मंगलवार को साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा एक बार फिर कोरोना के फ्रंटलाइन वॉरियर्स को सुरक्षा प्रदान करने का कार्य किया गया. नगर के अंबेडकर चौक पर अपनी ड्यूटी में मुस्तैद यातायात निरीक्षक अंगद सिंह के साथ-साथ उनकी पूरी टीम को पीपीई किट, एन-95 मास्क तथा सैनिटाइजर प्रदान किया गया.







मौके पर मौजूद संस्था के सचिव साबित रोहतासवी ने बताया कि जिस प्रकार अपना घर द्वार छोड़ यह फ्रंटलाइन वर्कर जन सेवा में समर्पित हैं इसे देखकर इन्हें सलाम करने की इच्छा होती है. ऐसे लोग संक्रमण का सीधा सामना कर रहे हैं. ऐसे में इनके लिए एन-95 मास्क तथा सैनिटाइजर और पीपीई किट प्रदान कर उन्हें सुरक्षा कवच देने का काम संस्था के द्वारा किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पूर्व में भी फ्रंटलाइन वर्कर्स को मास्क सैनिटाइजर आदि का वितरण किया जाता रहा है जो कि अनवरत जारी रहेगा. मौके पर मौजूद साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल के प्रबंधक मुर्शीद रजा ने बताया कि, फाउंडेशन सदैव जरूरतमंदों की सेवा के लिए तत्पर रहा है. आगे भी हर जरूरतमंद की मदद का हर संभव प्रयास फाउंडेशन की तरफ से किया जाएगा.


कार्यक्रम के दौरान पहुंचे अंचल निरीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि सामाजिक संस्था का यह प्रयास काबिले तारीफ है. इस तरह की हौसला आफजाई से पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि हर पुलिसकर्मी कर्तव्य पथ पर अडिग है. लोगों से केवल यह सहयोग चाहिए कि, संक्रमण से बचाव के लिए वह बिना किसी अत्यावश्यक काम के घरों से ना निकले.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments