बक्सर के सपूत ने थमती सांसो को दिया फ्लो मीटर का सहारा ..

बताया कि पिछले दिनों अजय केसरी से हो रही टेलिफोनिक वार्ता के दौरान उन्होंने यह बताया था कि, किस प्रकार ऑक्सीजन फ्लो मीटर के लिए जिले वासी परेशान हो रहे हैं. इस पर उन्होंने तुरंत साधु वासवानी मिशन पुणे की तरफ से तुरंत 20 ऑक्सीजन फ्लोमीटर बक्सर जिला प्रशासन को प्रदान कराएं. उनकी इस सहायता से 20 लोगों का जीवन बचाने में मदद मिलेगी.
फ्लो मीटर का पैकेट प्राप्त करते एसडीएम






- जिले के मूल निवासी मुंबई इनकम टैक्स के एडिशनल इनकम टैक्स कमिश्नर ने पहुंचाई मदद
- पूर्व में भी कर चुके हैं पिता के नाम पर कई सामाजिक कार्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आपदा काल में हर कोई अपने सामर्थ्य के हिसाब से मदद कर रहे हैं. ऐसे ही व्यक्तियों में बक्सर जिले के मूल निवासी तथा मुंबई में बतौर एडिशनल इनकम टैक्स कमिश्नर के रूप में कार्यरत अजय केसरी ने अपने पिता की पुण्य स्मृति में 20 ऑक्सीजन फ्लो मीटर का दान दिया है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए रेडक्रॉस के सचिव डॉ. श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि पिछले दिनों अजय केसरी से हो रही टेलिफोनिक वार्ता के दौरान उन्होंने यह बताया था कि, किस प्रकार ऑक्सीजन फ्लो मीटर के लिए जिले वासी परेशान हो रहे हैं. इस पर उन्होंने तुरंत साधु वासवानी मिशन पुणे की तरफ से तुरंत 20 ऑक्सीजन फ्लोमीटर बक्सर जिला प्रशासन को प्रदान कराएं. उनकी इस सहायता से 20 लोगों का जीवन बचाने में मदद मिलेगी.




सचिव ने बताया कि अजय केसरी ने पूर्व में भी अपने पिता की स्मृति में रेडक्रॉस सोसाइटी को शव को सुरक्षित रखने के लिए मशीन दी गई थी, जिसे आज बक्सर के हर एक जरूरतमंद व्यक्ति द्वारा प्रयोग में लाया जाता है. श्री केसरी बक्सर के युवाओं के प्रति हमेशा स्नेह और प्रेम रखने वाले व्यक्तियों में शामिल है. अपने पिताजी की स्मृति में यह सदैव बढ़-चढ़कर जरूरतमंदों की सेवा के लिए हाथ बढ़ाते रहते हैं. डॉ श्रवण ने कहा कि अन्य लोगों को भी इस कठिन दौर में समाज की मदद के लिए आगे आने की आवश्यकता है.






Post a Comment

0 Comments