दो पक्षों में जमकर मारपीट, गोली लगने से किशोर घायल ..

राजपुर थाना क्षेत्र के बघेलवा गांव में पुराने विवाद में हुई मारपीट में एक किशोर गोली लगने तथा एक व्यक्ति लाठी-डंडे की चोट से घायल हो गए. दोनों घायलों को आनन-फानन में राजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती में भर्ती कराया गया जहां बेहतर इलाज के लिए दोनों को सदर अस्पताल तथा बाद में घायल किशोर को वाराणसी रेफर कर दिया गया.

 




- राजपुर थाना क्षेत्र के बघेलवा गांव का है मामला
- मामले में 1 दिन बाद बयान देने की बात कर रहे हैं थानेदार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के बघेलवा गांव में पुराने विवाद में हुई मारपीट में एक किशोर गोली लगने तथा एक व्यक्ति लाठी-डंडे की चोट से घायल हो गए. दोनों घायलों को आनन-फानन में राजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती में भर्ती कराया गया जहां बेहतर इलाज के लिए दोनों को सदर अस्पताल तथा बाद में घायल किशोर को वाराणसी रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच के दौरान एक देसी कट्टा भी बरामद किया है हालांकि, इस मामले में पूछे जाने पर प्रभारी थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी का कहना है कि, मारपीट को लेकर कोई आवेदन नहीं मिला है इस मामले की जानकारी मंगलवार को दे पाएंगे.



उधर, घटना के संदर्भ में ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी गुप्तेश्वर सिंह एवं लाला यादव के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बातों ही बातों में दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चलने लगे, जिसमें गुप्तेश्वर सिंह, पिता स्वर्गीय श्री सिंह बुरी तरह घायल हो गए जबकि, रूपल कुमार पिता सुखिला सिंह (16 वर्ष) के पैर में गोली लग गई. दोनों को आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रायपुर भर्ती कराया गया, जहां बेहतर इलाज के लिए रुपल को सदर अस्पताल एवं फिर वाराणसी रेफर कर दिया गया है. उधर, मामले को लेकर ग्रामीणों का यह भी कहना है कि, पुलिस मामले दबाना चाह रही है हालांकि, पुलिस ऐसा क्यों करेगी यह भी एक अलग प्रश्न है.








Post a Comment

0 Comments