वीडियो: हथियार के बल पर स्वर्ण कारीगर से लूट, पुलिस का घटना से इनकार ..

इसी बीच पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधी पहुंचे और उन्होंने रुपये तथा कुछ गहने लूट लिए. कुल मिलाकर 1 लाख रुपये की संपत्ति की लूट हो गई है. अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग भी की प्रमाण के तौर पर मौके पर खोखा भी बरामद हुआ है. उधर, मामले में जांच में जुटी पुलिस इस घटना से इंकार कर रही है. पुलिस का कहना है कि ना तो लूट हुई है और ना ही कोई गोलीबारी हुई है.

 





- नगर थाना क्षेत्र के यमुना चौक की है घटना
- मामले में प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की हो रही कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के यमुना चौक स्थित यमुना भवन में सोने की कारीगरी करने वाले एक दुकानदार से नगद समेत तकरीबन 1 लाख रुपये की संपत्ति लूट ली गई है. घटना शनिवार सुबह तकरीबन साढ़े सात बजे की है. इस संदर्भ में घायल के पिता ने बताया कि उनका पुत्र दुकान में से कुछ रुपये निकालने के लिए गया था. इसी बीच पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधी पहुंचे और उन्होंने रुपये तथा कुछ गहने लूट लिए. कुल मिलाकर 1 लाख रुपये की संपत्ति की लूट हो गई है. अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग भी की प्रमाण के तौर पर मौके पर खोखा भी बरामद हुआ है. उधर, मामले में जांच में जुटी पुलिस इस घटना से इंकार कर रही है. पुलिस का कहना है कि ना तो लूट हुई है और ना ही कोई गोलीबारी हुई है. घटना आपसी विवाद में मारपीट की है.




इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक यमुना चौक के समीप स्थित यमुना भवन में सोने-चांदी की कारीगरी की दुकान चलाने वाले अशोक कुमार वर्मा के पुत्र दीपक कुमार सुबह तकरीबन साढ़े सात बजे कुछ रुपये निकालने के लिए पहुंचे थे. इसी बीच बाइक पर सवार होकर कुछ अपराधी पहुंचे और दुकान में पहुंचकर हथियार का भय दिखाते हुए उनसे लूटपाट शुरू कर दी. उन्होंने विरोध किया जिस पर अपराधियों ने पिस्तौल की बट से मारकर उनका सिर फोड़ दिया और दुकान से 40 हज़ार नगद एवं कुछ गहने उठा लिए कुल मिलाकर तकरीबन 1 लाख रुपये की संपत्ति लूट ली गई.

उधर, इस घटना के संदर्भ में पूछे जाने पर नगर के प्रभारी थानाध्यक्ष ने लूट की घटना से ही इंकार कर दिया है. उनका कहना है कि यह घटना लूट की नहीं है बल्कि, उक्त दुकानदार के साथ पुरानी रंजिश में एक अन्य दुकानदार की हुई मारपीट की है. यह पूछे जाने पर कि क्या कारतूस का खोखा बरामद हुआ है. उन्होंने इससे भी इनकार किया. बहरहाल, मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो:









Post a Comment

0 Comments