वायरल वीडियो में सामने आया पतित-पावनी के गुनाहगार यूपी के पुलिस कर्मियों का "पाप" ..

उत्तर प्रदेश की सीमा में बारे थाना क्षेत्र के अंतर्गत गंगा घाट के किनारे एक नाविक को कुछ लोगों के द्वारा गंगा में लाशों को बहाते पकड़ा गया है. नाविक का कहना है कि उसने बारे पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों के कहे जाने पर अपनी नाव में छह लाशों को बांधकर गंगा में बहाने का काम किया है.
जानकारी देता नाविक




- गंगा में आधा दर्जन लाशों को बहाते पकड़ा गया उत्तर प्रदेश का नाविक
- कहा, यूपी पुलिस के द्वारा दिया गया मुहमांगी कीमत देने का लालच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: गंगा में एक साथ दर्जनों की संख्या में लाशों के बहते मिलने के बाद जिला प्रशासन ने शवों को भले ही निस्तारित करा दिया हो लेकिन, यह सवाल अब भी बना हुआ है कि यह लाशें कहां से आई हैं? सीमावर्ती गाजीपुर जिले के कुतुबपुर जिले के ग्रामीणों से पूछताछ पर उन्होंने स्वीकार किया कि उनके यहाँ से भी आर्थिक रूप से कमज़ोर लोगों के शवों का जल प्रवाह किया जाता है.

इसी बीच डिजिटल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उत्तर प्रदेश की सीमा में बारे थाना क्षेत्र के अंतर्गत गंगा घाट के किनारे एक नाविक को कुछ लोगों के द्वारा गंगा में लाशों को बहाते पकड़ा गया है. नाविक का कहना है कि उसने बारे पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों के कहे जाने पर अपनी नाव में छह लाशों को बांधकर गंगा में बहाने का काम किया है. जिन युवकों ने यह वीडियो बनाया है उनसे नाविक ने बताया कि वह पहले भी इस तरह का कार्य कर चुका है. पुलिस कर्मियों ने उसे कहा था कि वह इस काम के लिए उसे मुंह मांगी कीमत देंगे. बहरहाल, जिस प्रकार यूपी में कोविड संक्रमित लोगों की मौतों की बात सामने आ रही है उसे देखते हुए इस प्रकार से शवों को गंगा में बहाए जाने की बात कहीं ना कहीं, व्यवस्था का भयानक सच उज़ागर कर दे रही हैं.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments