फांसी की सजा प्राप्त 10 बंदी केंद्रीय कारा में हुए शिफ्ट ..

बंदियों के पहुंचने के बाद सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक चाक-चौबंद कर दिया गया है. दरअसल, आरा में बैग व्यवसाई इमरान के हत्या मामले की सुनवाई करते हुए आरा व्यवहार न्यायालय के न्यायधीश के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 10 आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई गई थी.




- आरा व्यवहार न्यायालय द्वारा व्यवसायी हत्या मामले में सुनाई गई है सजा
- सुरक्षा के दृष्टिकोण से किया गया है बक्सर केंद्रीय कारा में शिफ़्ट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आरा में व्यवसायी हत्याकांड में फांसी की सजा प्राप्त कर चुके 10 कैदियों को सुरक्षा के लिहाज से बक्सर केंद्रीय कारा में शिफ्ट कर दिया गया है. सभी को केंद्रीय कारा में लाया गया जहां उन्हें उच्च सुरक्षा सेल में रखा गया है बंदियों के पहुंचने के बाद सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक चाक-चौबंद कर दिया गया है. दरअसल, आरा में बैग व्यवसाई इमरान के हत्या मामले की सुनवाई करते हुए आरा व्यवहार न्यायालय के न्यायधीश के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 10 आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई गई थी.

आरोपितों में खुर्शीद कुरैशी, अहमद मियां, अब्दुला कुरैशी, राजू खान, अनवर कुरैशी, बब्ली मियां, तौशिफ आलम, फुरचन उर्फ फुचन मियां, गुड्डु मियां, शमशेर मियां शामिल हैं. जेल अधिकारियों की मानें तो सुरक्षा को देखते हुए सरकार के निर्देश पर सभी बंदियों को बक्सर सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया गया है.  जेल अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि, सभी बंदियों को उच्च सुरक्षा वाले वार्ड में रखा गया है.











Post a Comment

0 Comments