अवैध खनन व ओवरलोडिंग के विरुद्ध बड़ा अभियान, 13 वाहनों पर चार लाख का जुर्माना ..

यह अभियान जिले भर में लगातार चलता रहेगा. उन्होंने कहा कि, जिला पदाधिकारी अमन समीर ने पूर्व में ही यह निर्देशित किया है कि बालू के अवैध खनन भंडारण आदि पर पूर्णत: रोक लगाई जाए. इसके अतिरिक्त सड़कों की सुरक्षा के लिए ओवरलोडेड वाहनों के परिचालन रोकने के लिए भी अभियान चलाया जा रहा है. 




- जिला परिवहन पदाधिकारी व खनन निरीक्षक का संयुक्त अभियान
- कहा, आगे भी चलाया जाता रहेगा ओवरलोडिंग व अवैध खनन के विरुद्ध अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला परिवहन पदाधिकारी एवं खनन निरीक्षक के द्वारा ओवरलोडेड वाहनों के विरुद्ध अभियान चलाते हुए कुल 13 वाहनों पर जुर्माना लगाया गया, जिनमें दो ट्रैक्टर जब्त करते हुए चालकों के विरुद्ध चौसा थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई. सभी वाहनों से खनन एवं परिवहन विभाग के विभिन्न नियम एवं अधिनियम के तहत दंड स्वरूप कुल 4 लाख रुपयों का जुर्माना वसूला जाएगा. 

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि, जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज रजक एवं खनन निरीक्षक धर्मवीर कुमार के द्वारा चलाया जा रहा यह अभियान जिले भर में लगातार चलता रहेगा. उन्होंने कहा कि, जिला पदाधिकारी अमन समीर ने पूर्व में ही यह निर्देशित किया है कि बालू के अवैध खनन भंडारण आदि पर पूर्णत: रोक लगाई जाए. इसके अतिरिक्त सड़कों की सुरक्षा के लिए ओवरलोडेड वाहनों के परिचालन रोकने के लिए भी अभियान चलाया जा रहा है. जो कि आगे भी नियमित रूप से चलाया जाता रहेगा.










Post a Comment

0 Comments