वीडियो: चोरों का कहर: स्वर्णाभूषण दुकान समेत 4 दुकानों में चोरी ..

चोरी की वारदात से एक तरफ जहां दुकानदारों में दहशत का माहौल कायम हो गया है वहीं, राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर अवस्थित इन दुकानों में चोरी से नियमित रूप से पुलिस गश्ती की भी पोल खुल गई है.




- औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामन पुर गांव का है मामला
- प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की हो रही तैयारी, जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने राशन, जनरल स्टोर, पान दुकान तथा स्वर्ण आभूषण दुकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपयों की संपत्ति की चोरी कर ली है. बताया जा रहा है कि चोरों ने किराना दुकान स्वर्णकार की दुकान पान की गुमटी समेत चार दुकानों में चोरी की है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है वहीं, मामले को लेकर थाने में आवेदन देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की कार्रवाई की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया की आवेदन मिलने के बाद यह ज्ञात हो सकेगा कि कितने रुपये की संपत्ति चोरी हुई है? चोरी की वारदात से एक तरफ जहां दुकानदारों में दहशत का माहौल कायम हो गया है वहीं, राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर अवस्थित इन दुकानों में चोरी से नियमित रूप से पुलिस गश्ती की भी पोल खुल गई है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय दुकानदार बबलू कुमार, ललन सिंह की दुकान के साथ मोनू पान दुकान एवं एक स्वर्णकार  मंगलवार की रात अपनी दुकान बंद कर अपने अपने घरों को चले गए थे. इसी बीच चोरों ने कटरा तथा दुकान में बंद तालों को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और आराम से भाग निकले. इस घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों में दहशत का माहौल कायम हो गया है. घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि, पुलिस मामला दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है. जिसके बाद घटनास्थल पर मिले सुराग के आधार पर चोरों तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वीडियो:









Post a Comment

0 Comments