वीडियो: यहां दिन में होती है सत्य अहिंसा की बातें, रात को अवैध धंधे ..

स्थानीय निवासियों का कहना है कि दिन में कई बार टाइगर मोबाइल के पुलिसकर्मी यहां आते हैं लेकिन, उनके तरफ से कोई पहल इन गतिविधियों के विरुद्ध नहीं होती. ऐसा लगता है कि वह भी केवल वसूली करने के लिए यहां पहुंचते हैं.






- हाल स्टेशन रोड के कमलदह पोखर पार्क का
- पाक को असामाजिक तत्वों ने बनाया है अपना अड्डा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के कमलदह पोखर पार्क में स्थापित महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष एक तरफ जहां पूरे दिन धरनार्थी सत्य और अहिंसा के रास्ते पर चलकर अपनी लड़ाई लड़ते हैं वहीं, दूसरी तरफ इस पार्क में शाम ढलते ही असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगने लगता है. स्थानीय लोगों का कहना है कि शराबी, जुआरी तथा अन्य आपराधिक गतिविधियों में लिप्त असामाजिक तत्व खुलेआम इस पार्क में विचरण करते देखे जा सकते हैं. इस पार्क में दिन में भी जुए का खेल लगातार जारी रहता है. रात को शराबी महात्मा गांधी की प्रतिमा के पीछे बैठकर ही शराब पीते हैं. जिस की गवाही यहां पर फेंकी गई शराब की बोतलें स्वयं ही दे रही है. लोगों का कहना है कि सुबह टहलने आने वाले लोगों को अक्सर ही शराब की बोतले यत्र तत्र फेंकी दिखाई देती हैं.


लोगों ने बताया कि यह स्थिति पिछले कई वर्षों से बनी हुई है. जिसको लेकर कई बार पुलिस कर्मियों से शिकायत की गई लेकिन उनके तरफ से कोई पहल नहीं की गई. स्थानीय निवासियों का कहना है कि दिन में कई बार टाइगर मोबाइल के पुलिसकर्मी यहां आते हैं लेकिन, उनके तरफ से कोई पहल इन गतिविधियों के विरुद्ध नहीं होती. ऐसा लगता है कि वह भी केवल वसूली करने के लिए यहां पहुंचते हैं.

मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि, वह आपराधिक गतिविधियों को अपने थाना क्षेत्र में किसी सूरत में नहीं फलने-फूलने देंगे. ऐसे लोगों का पता लगाकर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी.












Post a Comment

0 Comments