एसडीएम ने लोगों को किया जागरूक, 95 वर्षीय वृद्ध ने भी लिया टीका ..

उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया कि, सारीमपुर के रहने वाले हामिद रजा खान के 95 वर्षीय पिता हाजी साबित खान ने वैक्सीन ली है. उन पर भी वैक्सीन का कोई दुष्प्रभाव नहीं हुआ बल्कि, वह और भी स्फूर्ति महसूस कर रहे हैं. ऐसे में यह स्पष्ट है कि वैक्सीन को लेकर यदि किसी प्रकार की भ्रांति फैलाई जा रही है तो वह बिल्कुल गलत है. 






- अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर शिक्षकों तथा सरकारी कर्मियों ने भी लिया टीका
- एसडीएम ने कहा टीके को लेकर भ्रांति में ना रहे लोग, है पूर्णत: सुरक्षित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय के द्वारा संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन हेतु लोगों को जागरूक किए जाने का कार्य अनुमंडल के विभिन्न स्थानों पर किया गया. इस दौरान उन्होंने लोगों से यह कहा कि वैक्सीन किसी भी प्रकार से नुकसानदायक नहीं बल्कि, रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ा देती है. जिससे कि संभावना क्षीण हो जाती है. ऐसे में लोगों को वैक्सीन की दोनों डोज लेना बेहद आवश्यक है. 




उन्होंने बताया कि सभी शिक्षक बुद्धिजीवी तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जनमानस भी बढ़-चढ़कर वैक्सीनेशन में हिस्सा ले रहा है. उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया कि, सारीमपुर के रहने वाले हामिद रजा खान के 95 वर्षीय पिता हाजी साबित खान ने वैक्सीन ली है. उन पर भी वैक्सीन का कोई दुष्प्रभाव नहीं हुआ बल्कि, वह और भी स्फूर्ति महसूस कर रहे हैं. ऐसे में यह स्पष्ट है कि वैक्सीन को लेकर यदि किसी प्रकार की भ्रांति फैलाई जा रही है तो वह बिल्कुल गलत है. 



अनुमंडलाधिकारी ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि उन्होंने स्वयं वैक्सीनेशन कराया है. ऐसे में वैक्सीन पूर्णत: सुरक्षित है. अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर शिक्षकों तथा अन्य सरकारी कर्मियों ने भी शुक्रवार को वैक्सीनेशन कराया.








Post a Comment

0 Comments