बगैर अनुमति के खुली तीन दुकानों को किया गया सील ..

उन्होंने बताया कि सभी दुकानें पीपरपांती रोड में स्थित हैं. इनके संचालकों से जब यह पूछा गया कि वह निर्धारित दिवस के अतिरिक्त दुकान क्यों खोले हुए हैं तो उनके पास कोई जवाब नहीं मिला. ऐसे में तीनों दुकानों को 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया.

 




- अपर अनुमंडल पदाधिकारी दीपक कुमार ने की कार्रवाई
- निर्धारित दिवस के अतिरिक्त खुली हुई थी दुकानें

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अपर अनुमंडल पदाधिकारी दीपक कुमार ने शहर में चलाए गए विशेष जांच अभियान के दौरान निर्धारित दिवस के अतिरिक्त खुले पाए जाने पर 3 दुकानों को सील कर दिया. जिन दुकानों को सील किया गया उनमें कृष्णा हार्डवेयर, सरोज हार्डवेयर तथा श्री फर्नीचर शामिल हैं. उन्होंने बताया कि सभी दुकानें पीपरपांती रोड में स्थित हैं. इनके संचालकों से जब यह पूछा गया कि वह निर्धारित दिवस के अतिरिक्त दुकान क्यों खोले हुए हैं तो उनके पास कोई जवाब नहीं मिला. ऐसे में तीनों दुकानों को 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया.

अपर अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि, लॉकडाउन के दौरान अलग-अलग दिवस को दुकानों को खोले जाने का निर्देश दिया गया है. जिसके लिए बाजप्ता सूची जारी करने के साथ-साथ माइकिंग भी कराई गई है. बावजूद इसके जो लोग इन नियमों का अनुपालन नहीं कर रहे उनके विरुद्ध कार्रवाई शुरू की गई है.











Post a Comment

0 Comments