काज़ीपुर की आरती बनी सहायक कारा अधीक्षक ..

एसआई की परीक्षा उत्तीर्ण करते हुए जेल के सहायक कारा अधीक्षक का पद प्राप्त किया है. आरती की इस सफलता से न सिर्फ घरवाले बल्कि ग्रामीण भी खासे उत्साहित हैं. सामाजिक कार्यकर्ता इम्तियाज अंसारी बताते हैं कि, गांव की इस बेटी पर पूरे गांव को नाज है. 




- बिहार दारोगा की परीक्षा उत्तीर्ण कर पाया स्थान
- बेटी की सफलता से उत्साहित हैं घर तथा गांव के लोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले के सिमरी थाना अंतर्गत काजीपुर गांव के रहने वाले ललन चौधरी तथा रेशमा देवी की पुत्री आरती कुमारी ने एसआई की परीक्षा उत्तीर्ण करते हुए जेल के सहायक कारा अधीक्षक का पद प्राप्त किया है. आरती की इस सफलता से न सिर्फ घरवाले बल्कि ग्रामीण भी खासे उत्साहित हैं. सामाजिक कार्यकर्ता इम्तियाज अंसारी बताते हैं कि, गांव की इस बेटी पर पूरे गांव को नाज है. 

आरती के परिजनों ने बताया कि वह बचपन से ही अपने लक्ष्य के प्रति निष्ठावान होकर कार्य करती रही. उन्होंने वर्ष 2013 में ए पी शर्मा भोज हाई स्कूल से मैट्रिक की परीक्षा उत्तीर्ण की. 2015 में नया भोजपुर स्थित ए पी शर्मा प्लस टू हाई स्कूल से इंटरमीडिएट तथा डुमरांव के डी के कॉलेज से वर्ष 2018 में ग्रेजुएशन किया. जिसके बाद वह  नौकरी की तैयारी में लग गई. उसने अपने पहले ही प्रयास में दारोगा की परीक्षा उत्तीर्ण की. आरती के दादा बरमेश्वर चौधरी तथा पातर देवी भी अपनी पौत्री की इस सफलता पर गर्व कर रहे हैं.











Post a Comment

0 Comments