कांग्रेस खेल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बने सन्तोष पांडेय ..

यह उम्मीद जताई कि संतोष पांडेय कांग्रेस पार्टी और अपनी नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व को मजबूती देने के लिए पार्टी हित में काम करेंगे. सन्तोष पांडेय फुटबॉल के अच्छे खिलाड़ी रहें हैं. वर्तमान में बिहार फुटबॉल के मान्यता प्राप्त  रेफरी और कोच भी है. सन्तोष पांडेय बक्सर जिला फुटबॉल रेफरी बोर्ड के सचिव भी हैं.

 




- खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रद्युम्न यादव ने प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के सुझाव से किया मनोनीत
- सदर व राजपुर विधायकों के साथ-साथ जिलाध्यक्ष व जिला उपाध्यक्ष ने दी बधाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रद्युम्न यादव ने प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा के सुझाव से सन्तोष कुमार पांडेय को बक्सर कांग्रेस खेल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मनोनीत किया तथा यह उम्मीद जताई कि संतोष पांडेय कांग्रेस पार्टी और अपनी नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व को मजबूती देने के लिए पार्टी हित में काम करेंगे. सन्तोष पांडेय फुटबॉल के अच्छे खिलाड़ी रहें हैं. वर्तमान में बिहार फुटबॉल के मान्यता प्राप्त  रेफरी और कोच भी है. सन्तोष पांडेय बक्सर जिला फुटबॉल रेफरी बोर्ड के सचिव भी हैं.

उनके मनोनयन सम्बन्धी पत्र को बिहार कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम में बिहार प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ और स्नेहाशीष वर्धन के मौजूदगी में खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रद्युम्न यादव ने जारी किया. संतोष पांडेय के मनोनयन पर बक्सर विधायक संजय कुमार तिवारी, जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन, प्रदेश नेता स्नेहाशीष वर्धन पांडेय, बजरंगी मिश्र, राजपुर विधायक विश्वनाथ राम, मनोज पांडेय, कमलेश सिंह सहित कई अन्य नेताओं ने बधाई और शुभकामनाएं दी है.











Post a Comment

0 Comments