टूटी सड़कों पर जलजमाव के कारण परेशान हैं काजीपुर के निवासी, डीएम को लिखा पत्र ..

सिमरी प्रखंड के काजीपुर गांव के लोग इन दिनों पीएचइडी की लापरवाही से काफी परेशान हैं. दरअसल, जलापूर्ति के पाइप बिछाने के दौरान पीएचइडी के द्वारा पूरे गांव की सड़कों को तोड़ दिया गया है लेकिन, तोड़ने के बाद इसकी मरम्मत की सुध नहीं ली गई. 

 




- पीएचइडी के द्वारा सड़कों को तोड़ने के कारण सड़कों पर हुआ जलजमाव
- सामाजिक कार्यकर्ता ने लिखा है जिला पदाधिकारी को पत्र, मांगा है जवाब

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी प्रखंड के काजीपुर गांव के लोग इन दिनों पीएचइडी की लापरवाही से काफी परेशान हैं. दरअसल, जलापूर्ति के पाइप बिछाने के दौरान पीएचइडी के द्वारा पूरे गांव की सड़कों को तोड़ दिया गया है लेकिन, तोड़ने के बाद इसकी मरम्मत की सुध नहीं ली गई. ऐसे में बरसात के समय में सड़क पर जलजमाव और आवागमन में परेशानी हो रही है. इससे दुर्घटनाओं की भी संभावना बनी रह रही है.





सामाजिक कार्यकर्ता इम्तियाज अंसारी ने जिला पदाधिकारी अमन समीर को पत्र लिखकर इस कुव्यवस्था को दुरुस्त करने का अनुरोध किया है. साथ ही यह पूछा है कि क्या पीएचइडी को पाइप बिछाने के नाम पर पक्की सड़क को काट छोड़ कर छोड़ देने का अधिकार है? क्या पीएचइडी के अधिकारी और अभियंता को इसको दुरुस्त करने की जिम्मेदारी नहीं दी गई है? क्या पंचायत की गलियों और सड़कों को तोड़ने का अधिकार इनको प्राप्त है? क्या इस भयंकर कुव्यवस्था को लेकर दोषियों पर कार्रवाई नहीं होनी चाहिए?

उधर, मामले को लेकर पीएचडी के कार्यपालक अभियंता को फोन कर उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया लेकिन, फोन नहीं उठाने के कारण उनका पक्ष नहीं हो सका.








Post a Comment

0 Comments