हथियारबंद अपराधियों ने फौजी को लूटा, फायरिंग कर फैलाई दहशत ..

हाथापाई में उनकी चेन का आधा भाग टूट कर अपराधियों के हाथ लग गया जबकि, आधी चेन फौजी के हाथ में रह गई. इसी बीच हाथापाई से घबराए अपराधी फायरिंग करते हुए भागने लगे और उनमें से एक उनकी बाइक लेकर भाग निकला. सभी डुमरांव की तरफ भाग निकले हालांकि, इस लूटपाट में अपराधी फौजी के पास से पैसे नहीं छीन पाए. 
टूटी चेन दिखाते फौजी





- कोरान सराय थाना क्षेत्र के मुंगाव गांव के समीप हुई घटना
- पुलिस कर रही लूट की घटना से इनकार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले में नवोदित अपराधियों की सक्रियता इन दिनों काफी बढ़ गई है. रात के अंधेरे से लेकर दिन के उजाले तक वह लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने का कार्य कर रहे हैं. ऐसी घटना सोमवार की सुबह तकरीबन 7 बजे कोरान सराय थाना क्षेत्र में हुई जब तीन नकाबपोश अपराधियों ने बाइक सवार फौजी से लूटपाट की कोशिश की तथा उसके गले में मौजूद सोने की चेन तथा बाइक छीन कर फायरिंग करते हुए भाग निकले. बाद में फौजी ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, थानाध्यक्ष लूट की घटना को चोरी की घटना बता रहे हैं.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव निवासी फौजी अशोक कुमार सिंह एक सप्ताह की छुट्टी पर अपने घर पहुंचे हुए हैं, जो इन दिनों अपना मकान बनवा रहे हैं. इसी सिलसिले में पत्थर की पटिया खरीदने के लिए सोमवार को सुबह बाइक से कोरान सराय जा रहे थे. दरअसल, वह कोरान सराय थाना क्षेत्र अंतर्गत कोपवा गांव के पूर्व मुखिया लल्लू सिंह के दामाद हैं. ससुराल के लोगों ने यह बताया था कि कोरान सराय में पत्थर की पटिया सस्ती मिलती है. ऐसे में वह सुबह-सुबह ही खरीददारी के लिए निकल गए थे. 

सुबह तकरीबन सात बजे जैसे ही वह मुंगाव छवर के समीप पहुंचे अचानक सफेद रंग की अपाचे पर सवार तीन नकाबपोश अपराधकर्मियों ने पिस्तौल दिखाकर उनकी गाड़ी को रोका. बाइक से उतरते ही फौजी अपराधियों से भिड़ गए अपराधियों के साथ जमकर हाथापाई होने लगी हाथापाई में फौजी की टी शर्ट फट गई और अपराध कर्मियों ने उनके गले में पहनी सोने की चेन छीनने की कोशिश शुरू कर दी. इसी हाथापाई में उनकी चेन का आधा भाग टूट कर अपराधियों के हाथ लग गया जबकि, आधी चेन फौजी के हाथ में रह गई. इसी बीच हाथापाई से घबराए अपराधी फायरिंग करते हुए भागने लगे और उनमें से एक उनकी बाइक लेकर भाग निकला. सभी डुमरांव की तरफ भाग निकले हालांकि, इस लूटपाट में अपराधी फौजी के पास से पैसे नहीं छीन पाए. मामले में थानाध्यक्ष जुनेद आलम ने बताया कि, बाइक चोरी हो गयी है. उनका कहना है कि निरंकारी आश्रम के समीप से चोर बाइक लेकर भाग निकले हैं. जबकि, फौजी के द्वारा बताए गए घटनास्थल से निरंकारी आश्रम की दूरी तकरीबन 3 किलोमीटर है. वहीं, सवाल यह भी है कि अगर हाथापाई नहीं हुई तो फौजी के कपड़े कैसे फटे और उसकी चेंज कैसे टूटी?






Post a Comment

0 Comments