वीडियो: अतिक्रमण की शिकायत करने पर असिस्टेंट प्रोफेसर को किया लहूलुहान ..

प्रशासन द्वारा जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने से नाराज अतिक्रमणकारियों के द्वारा शिकायतकर्ता असिस्टेंट प्रोफेसर को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया. इतना ही नहीं उनको बचाने आए उनके शिक्षक भाई को भी अतिक्रमणकारियों ने बुरी तरह पीटा. बाद में स्थानीय लोगों को जुटता देख हमलावर वहां से भाग खड़े हुए, इसके बाद परिजनों के द्वारा घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी चिकित्सा की गयी.





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के उनवास गांव का है मामला
- अपनी ही जमीन पर अतिक्रमण की प्रोफेसर ने की थी शिकायत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के उनवास गांव में शिकायतकर्ता के द्वारा अपनी जमीन से अतिक्रमण हटाने के अनुरोध किए जाने के बाद प्रशासन द्वारा जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने से नाराज अतिक्रमणकारियों के द्वारा शिकायतकर्ता असिस्टेंट प्रोफेसर को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया. इतना ही नहीं उनको बचाने आए उनके शिक्षक भाई को भी अतिक्रमणकारियों ने बुरी तरह पीटा. बाद में स्थानीय लोगों को जुटता देख हमलावर वहां से भाग खड़े हुए, इसके बाद परिजनों के द्वारा घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी चिकित्सा की गयी.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के उनवास के रहने वाले डॉ. प्रणव कुमार चतुर्वेदी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (फाजिलनगर) में असिस्टेंट प्रोफेसर के रूप में कार्यरत हैं. संक्रमण काल में वह अपने गांव स्थित घर में रहते हुए अध्यापन का कार्य कर रहे हैं. 

इसी बीच उनके द्वारा उनकी जमीन पर किए गए अतिक्रमण के विरुद्ध लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी तथा न्यायालय में की गई शिकायत के आलोक में सोमवार को अंचलाधिकारी के द्वारा अतिक्रमण हटा दिया गया. इस बात से खार खाए अतिक्रमणकारी दयाशंकर उर्फ भूअर साह, शैलेश साह, डिम्पल साह, बंटी साह, निर्मल साह समेत आठ लोगों ने मंगलवार की सुबह तकरीबन 7 बजे उनके घर पर पहुंचकर उनके साथ मारपीट की. इस दौरान लोहे की रॉड के प्रहार से उन्होंने शिकायतकर्ता प्रणय कुमार का सिर फोड़ दिया. इतना ही नहीं, उन्हें बचाने के लिए पहुंचे उनके भाई डॉ. बैरागी प्रभास कुमार चतुर्वेदी को भी मारपीट कर घायल कर दिया. बाद में शोर-शराबा शुरू कर जब पड़ोसी मौके पर पहुंचे तब तक हमलावर भाग खड़े हुए. मामले को लेकर उन्होंने थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करते हुए उचित कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.







Post a Comment

0 Comments