अपराध की योजना बना रहा युवक पिस्टल-कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

बताया कि, गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर उसके दूसरे साथी के बारे में भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है लेकिन, फिलहाल उसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं मिला है.
प्रतीकात्मक तस्वीर





- औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामन पुर से गिरफ्तार हुआ युवक
- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सरस्ती गांव का रहने वाला है युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अपराध की योजना बना रहे एक युवक को पुलिस ने पिस्टल तथा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. इस दौरान उसका एक अन्य साथी मौके से भाग निकला. गिरफ्तारी औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर गांव के समीप से हुई है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि, चुरामनपुर के समीप कुछ युवक अपराध की योजना बना रहे हैं सूचना के आलोक में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छापेमारी की तो शिव कुमार यादव नामक एक युवक मौके से गिरफ्तार हुआ, जो कि इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सरस्ती गांव का रहने वाला है वहीं, उसका एक साथी मौके से भाग निकला.  

थानाध्यक्ष ने बताया कि, गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर उसके दूसरे साथी के बारे में भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है लेकिन, फिलहाल उसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं मिला है.









Post a Comment

0 Comments