शराब तस्करी में लिप्त बाइक सवार युवक रंगे हाथ गिरफ्तार ..

वह यूपी की तरफ से आ रहा था. रोकने का इशारा करने पर वह भागने का प्रयास करने लगा. बाद में जब उसके बैग की तलाशी की गई तो बैग में से 202 बोतल विदेशी शराब (180 एमएल प्रति) बरामद की गई. जिसके बाद तुरंत ही उसे गिरफ्तार कर थाने लाया गया.

 





- उत्तर प्रदेश से शराब लेकर बक्सर की सीमा में प्रवेश कर रहा था युवक
- वीर कुंवर सिंह सेतु के समीप से की गई गिरफ्तारी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: उत्तर प्रदेश से शराब लेकर आ रहा एक युवक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. नगर थाने की पुलिस ने वीर कुंवर सिंह सेतु चेक पोस्ट से उसे गिरफ्तार किया. गिरफ्तार युवक के द्वारा न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि, शराब तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की सीमा से बक्सर की सीमा में प्रवेश कर रहा बुधनपुरवा का रहने वाला गोविंद रजक नामक युवक गिरफ्तार किया गया. वह यूपी की तरफ से आ रहा था. रोकने का इशारा करने पर वह भागने का प्रयास करने लगा. बाद में जब उसके बैग की तलाशी की गई तो बैग में से 202 बोतल विदेशी शराब (180 एमएल प्रति) बरामद की गई. जिसके बाद तुरंत ही उसे गिरफ्तार कर थाने लाया गया. जहां से प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया और न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया.









Post a Comment

0 Comments