डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर कांग्रेस विधायक का अनोखा विरोध, बाइक सवारों को पहनाई माला ..

तेल लेने आए ग्राहकों का विधायक ने माला पहनाकर स्वागत किया. इसके साथ ही उन्होंने पेट्रोल पंप पर भी माल्यार्पण किया. मौके पर सांकेतिक प्रदर्शन को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि, प्रतिदिन जैव ईंधनों की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है जिससे आम नागरिकों और किसानों के समक्ष भारी संकट पैदा हो गया है.

 




- पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों को जीएसटी के दायरे में लाने की रखी मांग
- कहा, आम नागरिक और किसानों के समक्ष पैदा हुआ भारी संकट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: देश में बढ़ते पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत के विरोध में कांग्रेस पार्टी के देशव्यापी प्रदर्शन के तहत बक्सर नगर स्थित महाराजा पेट्रोल पंप पर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के नेतृत्व में पेट्रोल पंप पर तेल लेने आए ग्राहकों का विधायक ने माला पहनाकर स्वागत किया. इसके साथ ही उन्होंने पेट्रोल पंप पर भी माल्यार्पण किया. मौके पर सांकेतिक प्रदर्शन को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि, प्रतिदिन जैव ईंधनों की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है जिससे आम नागरिकों और किसानों के समक्ष भारी संकट पैदा हो गया है. उन्होंने बताया कि, तेल की बढ़ती कीमतों के कारण आम परिवहन के साथ-साथ कृषि कार्य की लागत बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि सरकार को पेट्रोलियम पदार्थों को जीएसटी के दायरे में लाकर उसके कीमतों पर नियंत्रण रखना होगा. अन्यथा पार्टी सांकेतिक प्रदर्शन से आगे बढ़कर अब तक का जाम करने को विवश होगी.



मिठाई खिलाकर मनाया लालू यादव का जन्मदिवस:

सदर विधायक ने महागठबंधन के नेता तथा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के जन्म दिवस के मौके पर कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर लालू यादव को जन्मदिवस की बधाई दी. मौके पर पश्चिम बंगाल कांग्रेस के कोषाध्यक्ष संतोष पाठक, बक्सर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा, कामेश्वर पांडेय, मनोज पांडेय, हरिशंकर त्रिवेदी, स्नेहाशीष वर्धन, विभोर द्विवेदी, संतोष पांडेय, विकास तिवारी, विशाल तिवारी, कमलेश पाल, अनुराग राज त्रिवेदी, रिंकू चौबे,  रवि श्रीवास्तव, शुभम तिवारी, बिट्टू चौबे, नीलू मिश्र योगेश चतुर्वेदी, नीतीश कुमार, गोपाल शर्मा समेत कई लोग मौजूद रहे.











Post a Comment

0 Comments