डीएम के निर्देश पर अस्पताल में इलाजरत बेसहारा वृद्धा की मौत ..

बताया कि महिला के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा था. गुरुवार को उनको डिस्चार्ज कराकर वृद्धाश्रम भेजने की तैयारी की जा रही थी. इसी बीच गुरुवार की दोपहर 3:00 बजे उक्त महिला ने दम तोड़ दिया. स्थानीय लोगों के मुताबिक वह महिला कैमूर की रहने वाली थी तथा भीख मांग कर अपना गुजारा किया करती थी. 

 





- भीख मांग कर अपना गुजारा कर रही थी महिला
- 20 दिन पूर्व निरीक्षण के दौरान डीएम की पड़ी थी नजर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: गोलंबर के समीप विश्वामित्र होटल के पास फुटपाथ पर रह रही एक महिला को तकरीबन 20 दिन पूर्व जिला पदाधिकारी अमन समीर के निर्देश पर अल्पावास गृह के संचालक की देखरेख में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनका इलाज चल रहा था लेकिन इलाज के दौरान ही गुरुवार को उन्होंने दम तोड़ दिया. अब शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है. 




इस बाबत जानकारी देते हुए अल्पावास गृह के संचालक व मोनालिसा प्रशिक्षण एवं कल्याण संस्थान के सचिव विनोद कुमार सिंह ने बताया कि जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा भ्रमण के दौरान गोलंबर के समीप एक महिला को देखा गया यह महिला सड़क किनारे कई दिनों से बेसहारा पड़ी हुई थी. गंदगी के बीच पड़े-पड़े उनके स्थिति बेहद खराब हो गई थी तथा उनके शरीर में कीड़े लग गए थे. डीएम के निर्देश पर अल्पावास गृह के जिला परियोजना प्रबंधक तथा सामाजिक सुरक्षा कोषांग के सहायक निदेशक पूनम कुमारी के द्वारा तुरंत सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा था. 

उन्होंने बताया कि महिला के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा था. गुरुवार को उनको डिस्चार्ज कराकर वृद्धाश्रम भेजने की तैयारी की जा रही थी. इसी बीच गुरुवार की दोपहर 3:00 बजे उक्त महिला ने दम तोड़ दिया. स्थानीय लोगों के मुताबिक वह महिला कैमूर की रहने वाली थी तथा भीख मांग कर अपना गुजारा किया करती थी. कुछ दिनों पूर्व उनका पैर टूट गया था. जिसके कारण वह चलने-फिरने में असमर्थ थी धीरे धीरे भूख के अभाव में सड़क पर पड़े-पड़े उनकी स्थिति और खराब हो गई थी.








Post a Comment

0 Comments