वीडियो: नशे में धुत हुआ सरकारी कर्मी, "गाली" देते हुए "गोली" मारने की दी धमकी, वीडियो वायरल ..

उनका यह तमाशा काफी देर तक चला. इसी बीच किसी ने उनके इस तमाशे का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. देखते ही देखते बात नगर परिषद के मुख्य पार्षद, कार्यपालक पदाधिकारी तथा अन्य सदस्यों व वार्ड पार्षदों के बीच पहुंच गई. सोशल मीडिया पर कई लोग इस बात को लेकर नगर परिषद की कार्यशैली पर भी सवाल उठाने लगे. 

 





- नगर के गजाधर गंज वार्ड संख्या 11 का है मामला
- नगर परिषद में सफाई सुपरवाइजर है गौरी शंकर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सूबे में लागू शराबबंदी के कानून की ऐसी-तैसी करते हुए एक सरकारी कर्मी द्वारा शराब के नशे में धुत्त होकर गोली मारने की धमकी देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बक्सर नगर परिषद के एक कर्मी के द्वारा अपने ही घर के आस-पास खड़े होकर अपने संभवतः अपने किसी पड़ोसी को गाली देने के साथ-साथ गोली मार देने की धमकी भी दी जा रही है. वीडियो में स्पष्ट हो रहा है कि उक्त कर्मी शराब के नशे में धुत होकर इस तरह का कृत्य कर रहे हैं. मामले को लेकर नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद ने जांच कराने के साथ-साथ उचित कार्यवाही करने की बात कही है.



दरअसल, नगर के गजाधर गंज वार्ड संख्या 11 के रहने वाले नगर परिषद के स्थाई सफाई सुपरवाइजर गौरी शंकर के द्वारा सुबह-सुबह शराब पी ली गई थी शराब पीने के बाद वह अपना आपा खो बैठे थे. ऐसे में वह किसी व्यक्ति के द्वारा उन पर की गई किसी टिप्पणी से नाराज होकर देख लेने और गोली मार देने तक की धमकी देने लगे. उनका यह तमाशा काफी देर तक चला. इसी बीच किसी ने उनके इस तमाशे का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. देखते ही देखते बात नगर परिषद के मुख्य पार्षद, कार्यपालक पदाधिकारी तथा अन्य सदस्यों व वार्ड पार्षदों के बीच पहुंच गई. सोशल मीडिया पर कई लोग इस बात को लेकर नगर परिषद की कार्यशैली पर भी सवाल उठाने लगे. 



ऐसे में मामले को लेकर उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह से बातचीत की गई उन्होंने बताया कि इस तरह का वीडियो उन्हें भी प्राप्त हुआ है हालांकि, अभी इस विषय में वह ज्यादा कुछ नहीं बता सकते हैं लेकिन, मामले की जांच की जा रही है जिसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

रोज का है यह तमाशा:

स्थानीय लोगों से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि सफाई सुपरवाइजर के द्वारा यह तमाशा रोज का है. वह शराब के नशे में धुत होकर सफाई कर्मियों के साथ ही रोज गाली-गलौज करते नजर आते हैं हालांकि, कभी उनका वीडियो नहीं बनाया जाता है. इस बार किसी ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

वीडियो:









Post a Comment

0 Comments