वीडियो: किसान पर कहर बनकर टूटा खेतों में गिरा बिजली का तार, हुई दर्दनाक मौत ..

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन शव के साथ बक्सर-इटाढ़ी मुख्य मार्ग पर आ गए तथा प्रदर्शन करने लगे. इसी बीच पुलिस को भी सूचना मिल गई थी जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ही लोगों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


 





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इज़री गांव का है मामला
- लोगों ने की सड़क जाम करने की कोशिश, पुलिस ने समझा-बुझाकर कराया शांत


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इज़री गांव में करंट की चपेट में आकर एक वृद्ध की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि स्थानीय निवासी दुबरी साह (62 वर्ष) अपने खेतों में काम कर रहे थे. इसी बीच टूट कर गिरे एक बिजली की तार के चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन शव के साथ बक्सर-इटाढ़ी मुख्य मार्ग पर आ गए तथा प्रदर्शन करने लगे. इसी बीच पुलिस को भी सूचना मिल गई थी जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ही लोगों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए मुफस्सिल आउटपोस्ट प्रभारी बिगाऊ राम ने बताया कि, उक्त व्यक्ति सुबह तकरीबन 9 बजे अपने खेतों में गए हुए थे तभी बिजली के टूटे तार की चपेट में आकर उनकी मृत्यु हो गई. बाद में परिजनों ने बिजली कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया लेकिन, वह तुरंत ही मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा समझा-बुझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने बताया कि, परिजनों से प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो: 












Post a Comment

0 Comments