वीडियो: भारी मात्रा में स्प्रिट लदी लग्जरी कार बरामद, गंगा के रास्ते शराब तस्करी की कोशिश भी विफल ..

कार से स्प्रिट की तेज गंध आ रही थी. जांच करने पर कार के अंदर गैलन में रखी हुई 160 लीटर स्प्रिट बरामद की गई. उन्होंने बताया कि, इस स्प्रिट से तकरीबन 1 हज़ार लीटर शराब बनाई जा सकती है. मामले में वाहन के नंबर के आधार पर वाहन मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी जा रही है.





- उत्पाद विभाग की पुलिस के द्वारा हुई बरामदगी
- बरामद वाहनों के आधार पर दर्ज हुई प्राथमिकी 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी गांव में मंगलवार की शाम लावारिस हालत में खड़ी एक वैगनआर कार को जब्त कर लिया गया. उत्पाद विभाग के द्वारा की गई इस कार्रवाई में कार चालक पकड़ में नहीं आ सका लेकिन, कार की तलाशी लेने पर उसके अंदर से 5 गैलन स्प्रिट मिला है. बताया जा रहा है की स्प्रिट की मात्रा 160 लीटर है, जिससे हजारों लीटर शराब बनाई जा सकती थी लेकिन, इसी बीच यह खेप उत्पाद विभाग की पुलिस के हत्थे चढ़ गई.




इस बाबत जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि नियमित रूप से चलाई जा रही जांच अभियान के दौरान पुलिस को मंझवारी गांव में लावारिस हालत में खड़ी एक वैगन आर कार मिली. कार से स्प्रिट की तेज गंध आ रही थी. जांच करने पर कार के अंदर गैलन में रखी हुई 160 लीटर स्प्रिट बरामद की गई. उन्होंने बताया कि, इस स्प्रिट से तकरीबन 1 हज़ार लीटर शराब बनाई जा सकती है. मामले में वाहन के नंबर के आधार पर वाहन मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी जा रही है.

शराब तस्करी को कोशिश विफल, बाइक जब्त:

उत्पाद विभाग के द्वारा की गई एक कार्रवाई में सोमवार की रात को चौसा के समीप गंगा घाट से पुलिस ने शराब की तस्करी की सूचना पर छापेमारी थी. छापामारी के दौरान पुलिस को आता देख घाट के समीप मौजूद बाइक सवार तस्कर बाइक छोड़कर भागने में सफल रहा वहीं, इस दौरान मौके से 63 लीटर शराब भी बरामद की गई. बताया जा रहा है कि, यह खेप यूपी से गंगा नदी के सहारे नाव में लादकर के सहारे बिहार में लाई गई थी लेकिन, मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर एक तरफ जहां बाइक सवार तस्कर बाइक छोड़कर भाग निकला वहीं, नाव को भी लेकर नाविक दूसरी ओर भागने में सफल रहा. उन्होंने बताया कि बरामद बाइक के आधार पर तस्कर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

वीडियो:









Post a Comment

0 Comments