वीडियो: ठोरा नदी में डूबे दो बच्चे, एक मौत ..

इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि रवि कुमार(16वर्ष) अभी पानी में ही डूबा हुआ है. तुरंत ही लोगों ने रवि कुमार की तलाश शुरु की. कुछ देर के बाद रवि कुमार को पानी से निकाला गया और अचेतावस्था में सदर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन, वहां पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने रवि को मृत घोषित कर दिया.



- छोटे भाई को बचाने की कोशिश में नदी में डूब गया रवि 
- सदर प्रखंड के मलहचकिया के रहने वाले हैं दोनों

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: ठोरा नदी में नहाने के दौरान दो बच्चों के डूबने की घटना सामने आई है हालांकि, स्थानीय ग्रामीणों के त्वरित प्रयास से एक बच्चे को बचा लिया गया जबकि, दूसरे को निकालने के दौरान कुछ देरी हो गई जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन, अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय मलहचकिया के रहने वाले डबलू चौधरी के पुत्र रवि कुमार व करण कुमार तथा अपने 5-6 दोस्तों के साथ मित्र ठोरा नदी के तट पर स्नान करने के लिए गए थे. इसी दौरान पैर फिसलने के कारण करण गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा उसे बचाने की कोशिश में उसका बड़ा भाई रवि भी डूबने लगा बाद में बच्चों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने डूबते हुए करण कुमार (8 वर्ष) को सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि रवि कुमार(16वर्ष) अभी पानी में ही डूबा हुआ है. तुरंत ही लोगों ने रवि कुमार की तलाश शुरु की. कुछ देर के बाद रवि कुमार को पानी से निकाला गया और अचेतावस्था में सदर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन, वहां पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने रवि को मृत घोषित कर दिया.

मौके पर मौजूद महेंद्र चौधरी ने बताया कि, मृतक रवि कुमार तथा करण कुमार उनके भतीजे हैं. दोनों के पिता डबलू चौधरी दूसरे राज्य में किसी फैक्ट्री आदि में कार्य करते हैं, जो कि 2 दिन पूर्व ही काम के लिए बाहर गए थे. इसी बीच बुधवार को दिन में तकरीबन 11 बजे इस तरह का हादसा सामने आया. पांडेय पट्टी पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि संजय तिवारी ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से बातचीत करते हुए प्रशासन से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments