अवैध संबंध के चक्कर में गयी युवक की जान, तीन महिलाएं हैं हत्या में शामिल ..

बताया कि बगेन गांव की निवासी सरिता देवी एवं उसके पुत्र तथा तथा स्थानीय निवासी दो अन्य महिलाओं ने मिलकर कर भादा गांव निवासी ट्रैक्टर चालक रविशंकर पांडेय उर्फ लुकुड़ी की हत्या कर दी तथा फिर शव को बगेन-भादा मार्ग पर नहर के किनारे फेंक दिया. शव 1 जून को बरामद किया गया था. 

 





- बगेन थाना क्षेत्र का है मामला, 3 महिलाओं समेत 4 गिरफ्तार 
- 1 जून को नहर के किनारे मिली थी युवक की लाश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बगेन थाना क्षेत्र के अंतर्गत बगेन-भादा नहर के पास पिछले दिनों मिले ट्रैक्टर चालक की लाश मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है.  बताया जा रहा है कि युवक की हत्या बगेन गांव की ही रहने वाली तीन महिलाओं तथा एक युवक के द्वारा मिल कर की गई है. मामले का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया तथा न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.  




घटना की जानकारी देते हुए डुमराँव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के. के. सिंह ने बताया कि बगेन गांव की निवासी सरिता देवी एवं उसके पुत्र तथा तथा स्थानीय निवासी दो अन्य महिलाओं ने मिलकर कर भादा गांव निवासी ट्रैक्टर चालक रविशंकर पांडेय उर्फ लुकुड़ी की हत्या कर दी तथा फिर शव को बगेन-भादा मार्ग पर नहर के किनारे फेंक दिया. शव 1 जून को बरामद किया गया था. मामले को लेकर मृतक की पत्नी सुनीता देवी ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. घटना के अनुसंधान के क्रम में कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए जब पुलिस ने जांच की तो हत्यारों का पता चला तथा फिर उन्हें गिरफ्तार किया गया.

बताया जा रहा है कि मृतक का बगेन गाँव के स्व. स्वर्गीय शिवमंगल राम की पत्नी सरिता देवी से अवैध संबंध था. जिसको लेकर युवक लुकुड़ी का सरिता के घर आना-जाना था. उधर, पिछले कुछ इस बात का विरोध सरिता देवी का पुत्र मंतोष किया करता था. दरअसल, उक्त ट्रैक्टर चालक जब भी सरिता के घर जाता था तथा ठहरता था तो पड़ोस की रहने वाली राकेश पासवान की पत्नी सीता देवी को भी परेशान करता था. ऐसे में पुत्र मंतोष का विरोध देखते हुए सरिता ने भी लुकुड़ी को आने जाने से मना किया लेकिन, वह मानने को तैयार नहीं था. ऐसे में सरिता देवी, सीता देवी, मंतोष कुमार तथा स्थानीय निवासी छोटक पासवान की पत्नी सोनी देवी ने मिलकर 1 जून की सुबह में उसकी हत्या कर दी तथा उसका शव बगेन  नहर के पास फेंक दिया.








Post a Comment

0 Comments