कृपया ध्यान दें ! नगर परिषद क्षेत्र में वैक्सीनेशन के लिए रवाना हुई टीका एक्सप्रेस ..

बताया कि, यह टीका एक्सप्रेस नगर परिषद क्षेत्र के सभी वार्डों में जाएगी और वहां पहुंचकर 45 वर्ष से ज्यादा आयु वर्ग के लोगों को टीकाकृत करेगी. उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति वैक्सीनेशन हेतु टीका केंद्रों पर जाने में सक्षम नहीं है, वह टीका एक्सप्रेस से लाभान्वित हो सकते हैं. 





- जिला पदाधिकारी अमन समीर ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
- सभी वार्डों में घूम-घूम कर चलाया जाएगा टीकाकरण अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा नगर परिषद क्षेत्र के अंतर्गत सभी वार्डों में रहने वाले 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों को वैक्सीन लगाने हेतु टीका एक्सप्रेस समाहरणालय से हरी झंडी दिखाकर रवाना की गई. मौके पर जिला पदाधिकारी अमन समीर के साथ साथ उप विकास आयुक्त डॉ. योगेश कुमार सागर, सिविल सर्जन डॉक्टर जितेंद्र नाथ, सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार समेत कई जिला स्तरीय पदाधिकारी मौजूद रहे.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि, यह टीका एक्सप्रेस नगर परिषद क्षेत्र के सभी वार्डों में जाएगी और वहां पहुंचकर 45 वर्ष से ज्यादा आयु वर्ग के लोगों को टीकाकृत करेगी. उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति वैक्सीनेशन हेतु टीका केंद्रों पर जाने में सक्षम नहीं है, वह टीका एक्सप्रेस से लाभान्वित हो सकते हैं. डीपीआरओ ने कहा कि हर व्यक्ति को चाहिए कि वह संक्रमण रोधी वैक्सीन की दोनों डोज़ अवश्य लगाएं.

इन जगहों पर जाएगी टीका एक्सप्रेस:















Post a Comment

0 Comments