असामाजिक तत्वों ने किया सिग्नल लाल, रेल परिचालन हुआ बाधित ..

परिचालन तकरीबन आधा घंटे तक बाधित रहा. बाद में तकनीकी गड़बड़ी को दुरुस्त करते हुए गाड़ी को धीरे-धीरे आगे की ओर रवाना किया गया. बताया जा रहा है कि किसी शरारती तत्व ने सिग्नल के ज्वाइंटर के बीच सिक्का रखकर सिग्नल को लाल कर दिया था. मामले में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है.

 





- रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप पटरियों के जॉइंट के बीच सिक्का रख किया था सिग्नल को लाल
- मामले में अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दानापुर-डीडीयू रेलखंड के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप असामाजिक तत्वों के द्वारा रेलवे सिग्नल को लाल कर दिया गया जिसके कारण अप श्रमजीवी एक्सप्रेस का परिचालन तकरीबन आधा घंटे तक बाधित रहा. बाद में तकनीकी गड़बड़ी को दुरुस्त करते हुए गाड़ी को धीरे-धीरे आगे की ओर रवाना किया गया. बताया जा रहा है कि किसी शरारती तत्व ने सिग्नल के ज्वाइंटर के बीच सिक्का रखकर सिग्नल को लाल कर दिया था. मामले में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है.




इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक दिन में तकरीबन 12:30 बजे जैसे ही श्रमजीवी एक्सप्रेस रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप पहुंची उसी वक्त ड्राइवर के द्वारा सिग्नल लाल देखकर गाड़ी को रोक दिया. जिसके बाद तुरंत ही मामले की सूचना दानापुर कंट्रोल को दी गई. कंट्रोल के निर्देश पर मौके पर पहुंचे तकनीकी कर्मियों ने खराबी को दुरुस्त किया और फिर परिचालन को शुरू किया गया. आधे घंटे तक ट्रेन के रुके रहने के कारण यात्री भी काफी परेशान दिखे. उन्हें यह समझ नहीं आ रहा था कि आखिर किस कारण से ट्रेन को रोका गया है? आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना की जांच की जा रही है.








Post a Comment

0 Comments