राष्ट्रीय सेवा योजना के अधिकारी ने किया सामुदायिक रसोई का निरीक्षण ..

कहा कि, उनके द्वारा इस तरह के सामाजिक कार्यों में लगातार बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया जाता रहा है. आज के निरीक्षण में उन्होंने पाया कि यहां आने वाले जरूरतमंदों को चावल, दाल, सब्जी, सलाद, पापड़ आदि के रूप में पौष्टिक भोजन प्रदान किया जा रहा है. 





- पारा-विधिक स्वयंसेवक सुंदरम कुमार भी रहे मौजूद
- कर्पूरी ठाकुर विधि महाविद्यालय में संचालित है सामुदायिक रसोई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जननायक कर्पूरी ठाकुर विधि महाविद्यालय बक्सर के प्रांगण में बिहार सरकार द्वारा गरीब एवं और सहयोग के लिए चलाए जा रही सामुदायिक रसोई का निरीक्षण बक्सर जिला के राष्ट्रीय सेवा योजना के जिला नोडल पदाधिकारी सह कार्यक्रम पदाधिकारी प्रो.अखिलेश मण्डल एवं राष्ट्रीय सेवा योजना (एन एस एस के टीम लीडर) सह पारा विधिक स्वयंसेवक सुन्दरम कुमार के द्वारा किया गया. इस दौरान लाभार्थियों से खाने के बारे में पूछने पर सभी ने सरकार की इस पहल को सराहा.


सुंदरम कुमार ने कहा कि, उनके द्वारा इस तरह के सामाजिक कार्यों में लगातार बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया जाता रहा है. आज के निरीक्षण में उन्होंने पाया कि यहां आने वाले जरूरतमंदों को चावल, दाल, सब्जी, सलाद, पापड़ आदि के रूप में पौष्टिक भोजन प्रदान किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि निरीक्षण के दौरान अंचल कार्यालय के सहायक असलम शाह ने बताया कि प्रतिदिन जितने लोग यहां आते हैं. उनको भरपेट भोजन दिया जाता है. वैश्विक महामारी में जिन गरीब असहायों के चूल्हे ठंडे पड़ गए थे, उनके लिए यह व्यवस्था मृत संजीवनी की तरह है.











Post a Comment

0 Comments