पूरे नगर के सैनिटाइजेशन का अभियान चला रही एनएसयूआई

राज त्रिवेदी ने जिले के लोगों को संदेश देते हुए कहा कि यह बीमारी जन भागीदारी से ही खत्म की जा सकती है. कोरोना के नियमों का कड़ाई से पालन सभी को करना होगा. प्रशासन के द्वारा जारी नियमों का पालन करते हुए इस बीमारी को दूर भगाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि एनएसयूआई जिले के लोगों के साथ इस कठिन समय में मजबूती से खड़ी है और हर संभव मदद का भरोसा भी देती है. 




- नगर के अलग-अलग जगहों पर चलाया गया अभियान
- संक्रमण रोग के नियमों को मानने के लिए लोगों को किया जा रहा जागरूक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर:  एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने संक्रमण की रोकथाम के लिए पूरे शहर को सैनिटाइज़ किए जाने का काम शुरू किया है. एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक अनुराग राज त्रिवेदी के द्वारा नगर के मुख्य सड़कों व गलियों को सैनिटाइज कराया गया, जिसका आरंभ वीर कुंवर सिंह चौक से हुआ. जो ज्योति प्रकाश चौक, बाजार समिति, नया बाजार, श्मशान घाट, सदर अस्पताल, बक्सर रेलवे, स्टेशन रोड, समाहरणालय रोड, चीनी मिल, सोहनीपट्टी, बस स्टैंड, खलासी मोहल्ला, में दवा का छिड़काव किया गया. 




अनुराग राज त्रिवेदी ने जिले के लोगों को संदेश देते हुए कहा कि यह बीमारी जन भागीदारी से ही खत्म की जा सकती है. कोरोना के नियमों का कड़ाई से पालन सभी को करना होगा. प्रशासन के द्वारा जारी नियमों का पालन करते हुए इस बीमारी को दूर भगाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि एनएसयूआई जिले के लोगों के साथ इस कठिन समय में मजबूती से खड़ी है और हर संभव मदद का भरोसा भी देती है. कार्यक्रम में जिला महासचिव कार्यालय प्रभारी विशाल खरवार, जिला महासचिव राम प्रदीप चौबे दीपक राय मोनू चौबे विक्की आर्य सत्यम चौबे विनय ओझा रिंकू गिरी सुनील कुमार विकास तिवारी मोहम्मद राजा करण रजत  समेत कई लोग मौजूद थे.








Post a Comment

0 Comments