अज्ञात वाहन से कुचलकर वृद्ध की मौत ..

चालक वाहन लेकर फरार हो गया है. बाद में पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई. वहीं, शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि, वाहन की तलाश करने की कोशिश की जा रही है.

 






- औद्योगिक थाना के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर हुआ हादसा
- वाहन को लेकर फरार हो गया चालक, पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाने के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर अहिरौली के रहने वाले एक 70 वर्षीय वृद्ध की अज्ञात वाहन से कुचलने के कारण मौत हो गई है. घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात वाहन चालक वाहन को लेकर भाग निकला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया साथ ही अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अहिरौली के रहने वाले अवधेश कुमार केशर दिन में तकरीबन 3:00 बजे बक्सर से लौटकर अपने गांव जा रहे थे. इसी बीच अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया जिससे कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने वाला चालक वाहन लेकर फरार हो गया है. बाद में पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई. वहीं, शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि, वाहन की तलाश करने की कोशिश की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments