ट्रेन से गिरकर वृद्ध की मौत ..

डीडीयू-दानापुर रेल खंड के चौसा रेलवे पश्चिमी केबिन तथा कर्मनाशा रेल पुल के बीच डाउन लाइन पर शनिवार की अहले सुबह किसी ट्रेन से गिरकर एक अज्ञात वृद्ध की मौत हो गई. मृतक के सिर के समीप चोट के निशान हैं. वह देखने से विक्षिप्त प्रतीत हो रहे हैं.

 




- चौसा रेलवे स्टेशन के पश्चिमी केबिन व कर्मनाशा पुल के बीच मिली लाश
- मृतक की पहचान करने में जुटी हुई है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डीडीयू-दानापुर रेल खंड के चौसा रेलवे पश्चिमी केबिन तथा कर्मनाशा रेल पुल के बीच डाउन लाइन पर शनिवार की अहले सुबह किसी ट्रेन से गिरकर एक अज्ञात वृद्ध की मौत हो गई. मृतक के सिर के समीप चोट के निशान हैं. वह देखने से विक्षिप्त प्रतीत हो रहे हैं हालांकि, उनकी पहचान नहीं हो पा रही है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची राजकीय रेल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.




इस बाबत जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि, चौसा स्टेशन व कर्मनाशा पुल के बीच पोल संख्या 674/2 के पास ट्रैक के बगल में एक अज्ञात वृद्ध का शव मिलने की सूचना मिली थी. जानकारी के बाद घटनास्थल पर रेल पुलिस पहुंची, जहां शव को अपने कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय ले जाया गया. माना जा रहा है कि वृद्ध की किसी ट्रेन से गिरकर मौत हुई है. उसने अपने शरीर पर धारीदार शर्ट पहने हुए है. वह अपने शरीर पर एक साथ चार शर्ट पहने हुए हैं. उनके साथ मिले सामानों व पहनावे को देखने से वह विक्षिप्त व्यक्ति लग रहे थे. मृतक की उम्र 60 से 65 के बीच होगी. पुलिस वृद्ध की पहचान कराने की कोशिश कर रही है हालांकि, खबर लिखे जाने तक उनकी पहचान नहीं हो पायी थी.








Post a Comment

0 Comments