वीडियो: राजपुर में खुला पतंजलि ग्रामीण आरोग्य केंद ..

बताया कि, पतंजलि के प्रोडक्ट वह तथा उनका परिवार कई वर्षों से इस्तेमाल कर रहे हैं. आयुर्वेदिक तथा बिना किसी साइड इफेक्ट के लोगों को फायदा पहुंचाने वाले यह प्रोडक्ट सभी को आसानी से मिल सके इसलिए उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र में केंद्र खोलने का मन बनाया तथा सोमवार को इसका विधिवत शुभारंभ कर दिया. 
मुख्य अतिथि को पतंजलि की पुस्तिका प्रदान करते आरोग्य केंद्र के संचालक





- राजपुर प्रखंड एकमात्र आरोग्य केंद्र पर उपलब्ध हैं पतंजलि के सारे उत्पाद
- ग्रामीण इलाके के लोगों को पतंजलि के उत्पाद आसानी से उपलब्ध कराने का है लक्ष्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले के राजपुर प्रखंड के स्थानीय बाजार के समीप आई. प्ले. आई. लर्न. स्कूल भवन में पतंजलि आरोग्य केंद्र का उद्घाटन किया गया. इस दौरान मुख्य अतिथि ने फीता काटकर और केंद्र का उद्घाटन किया. मौके पर स्टोर के प्रोपराइटर योगेंद्र कुमार ने बताया कि, पतंजलि के प्रोडक्ट वह तथा उनका परिवार कई वर्षों से इस्तेमाल कर रहे हैं. आयुर्वेदिक तथा बिना किसी साइड इफेक्ट के लोगों को फायदा पहुंचाने वाले यह प्रोडक्ट सभी को आसानी से मिल सके इसलिए उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र में केंद्र खोलने का मन बनाया तथा सोमवार को इसका विधिवत शुभारंभ कर दिया. 

योगेंद्र कुमार ने बताया कि पतंजलि के सभी उत्पाद एक से बढ़कर एक हैं. ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को अब वह आसानी से उपलब्ध होंगे. उन्होंने बताया कि केंद्र में रोजमर्रा के उपयोग में आने वाली वस्तुओं के साथ-साथ कई आयुर्वेदिक दवाएं भी उपलब्ध हैं.

वीडियो: 










Post a Comment

0 Comments