संभावित बाढ़ को लेकर तैयारी शुरु: डीएम, एसपी, एसडीएम समेत अधिकारियों ने किया तटबंधों का निरीक्षण ..

इस दौरान जिले के गंगा किनारे वाले वैसे इलाके जो बाढ़ के दौरान प्रभावित होते हैं उनका भी निरीक्षण किया गया. मौके पर मौजूद बाढ़ नियंत्रण प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता को डीएम ने ने व्यापक दिशा-निर्देश भी दिए तथा बाढ़ पूर्व की गई तैयारियों का जायजा लिया.




- जिले के विभिन्न गंगा घाटों का अधिकारियों ने किया निरीक्षण
- बाढ़ नियंत्रण प्रमंडल के अभियंता को दिए गए दिशा निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  जिला पदाधिकारी अमन समीर एवं पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह व के द्वारा संयुक्त रूप से बक्सर कोईलवर तटबंध का विस्तृत निरीक्षण कर स्थिति की जांच की गई. उधर, एसडीएम कृष्ण कुमार उपाध्याय ने अंचलाधिकारी प्रियंका राय तथा अन्य अधिकारियों के साथ भी तटबंध का निरीक्षण किया. इस दौरान जिले के गंगा किनारे वाले वैसे इलाके जो बाढ़ के दौरान प्रभावित होते हैं उनका भी निरीक्षण किया गया. मौके पर मौजूद बाढ़ नियंत्रण प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता को डीएम ने ने व्यापक दिशा-निर्देश भी दिए तथा बाढ़ पूर्व की गई तैयारियों का जायजा लिया.



पदाधिकारियों ने ब्रह्मपुर प्रखंड के बिहार घाट, चक्की प्रखंड के चौवटी दियर, सिमरी प्रखंड के गंगोली नियाज़ीपुर, केशवपुर आदि घाटों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उप विकास आयुक्त डॉ. योगेश कुमार सागर, डुमरांव अनुमंडल पदाधिकारी हरेंद्र राम, एसडीपीओ के.के.सिंह संबंधित प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी एवं थाना प्रभारी उपस्थित थे.










Post a Comment

0 Comments