रेलवे परामर्श दात्री समिति के सदस्य बने सौरभ तिवारी ..

भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता तथा पूर्व छात्रनेता सौरभ तिवारी को केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के अनुशंसा पर भारतीय रेलवे के दानापुर मंडल का रेल परामर्शदात्री समिति का सदस्य बनाया गया है. 

 





- बड़ी उपलब्धि पर बधाइयों का लगा तांता
- सौरभ ने जताया केंद्रीय मंत्री व अन्य नेताओं का आभार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता तथा पूर्व छात्रनेता सौरभ तिवारी को केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के अनुशंसा पर भारतीय रेलवे के दानापुर मंडल का रेल परामर्शदात्री समिति का सदस्य बनाया गया है. यह कार्यकाल दो वर्ष के लिए होता है. इस मनोनयन के लिये पूर्व छात्रनेता सौरभ तिवारी ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, रेलमंत्री पीयूष गोयल, भागलपुर के पूर्व प्रत्याशी अर्जित शाश्वत व बक्सर के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी परशुराम चौबे को धन्यवाद दिया.

समिति का सदस्य बनने पर भाजपा नेता पुनीत सिंह, भाजयुमो क्षेत्रीय पदाधिकारी अनुराग श्रीवास्तव, सुरेश मिश्रा, राहुल दूबे, विनय उपाध्याय, प्रियरंजन चौबे, कमलेश सिंह, छात्रशक्ति के जितेश दूबे, कमलेश उपाध्याय, भीम सिंह, प्रकाश चौरसिया, विकास तिवारी, अंशु ओझा, धनजी सिंह, धनु राम, अखिलेश ओझा समेत समाजिक कार्यकर्ताओ ने बधाई दी है. साथ ही यह कामना की है कि वह बक्सर के विकास के लिए कृत संकल्पित होंगे.










Post a Comment

0 Comments