वीडियो: नवविवाहिता की संदेहास्पद मौत, पिछले माह ही हुई थी शादी ..

बताया जा रहा है कि उसकी लाश फंदे पर झूलती मिली है. मामले को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं वहीं, मृतका के परिजन पति एवं भाभी तथा अन्य ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. हालांकि, पुलिस अभी इसे आत्महत्या मानकर ही चल रही है 

 





- पुलिस ने कहा आत्महत्या, परिजन बता रहे हैं हत्या
- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बगही गांव का है मामला 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बगही गांव में एक विवाहिता की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि उसकी लाश फंदे पर झूलती मिली है. मामले को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं वहीं, मृतका के परिजन पति एवं भाभी तथा अन्य ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. हालांकि, पुलिस अभी इसे आत्महत्या मानकर ही चल रही है. माना जा रहा है कि मृतका के मायके वालों के द्वारा आवेदन देने के बाद इस पर आगे अनुसंधान किया जाए. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बसांव गांव के रहने अजय राम की पुत्री निशा कुमारी की शादी बगही गांव के रहने वाले स्व. उमेश राम के पुत्र भीम राज से पिछले माह की 13 तारीख को हुई थी. मृतका की बहन निक्की ने बताया कि शादी के बाद विवाहिता के पति का अवैध संबंध घर की ही एक दूसरी महिला के साथ था, जिसको लेकर निशा सदैव विरोध करती थी उसने इस बात की कुछ तस्वीरें भी घरवालों को भेजी थी इसी बीच उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई. वहीं, मृतक के अन्य परिजनों का यह कहना है कि निशा के ससुराल वालों के द्वारा दहेज के लिए भी उसे प्रताड़ित किया जा रहा था. इस घटना के बाद मृतका के ससुराल वाले फरार हो गए हैं. मामले को लेकर स्थानीय थाने की पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. उधर मामले में पूछे जाने पर एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि महिला की आत्महत्या कर ले जाने की सूचना मिली है हालांकि, मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments