नगर में गंदगी और अव्यवस्था को लेकर नप कार्यालय में तालाबंदी ..

नगर परिषद की लापरवाही और अनियमितता के खिलाफ विभिन्न वार्ड के लोगों ने तालाबंदी कर नगर परिषद कार्यालय के मुख्य द्वार को तकरीबन 2 घंटे तक बंद रखा. इस दौरान नगर परिषद की लापरवाही और अनियमितता के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.



 

- 2 जुलाई तक व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का मिला आश्वासन
- ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के बैनर तले आयोजित हुआ था कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर परिषद की लापरवाही और अनियमितता के खिलाफ विभिन्न वार्ड के लोगों ने तालाबंदी कर नगर परिषद कार्यालय के मुख्य द्वार को तकरीबन 2 घंटे तक बंद रखा. इस दौरान नगर परिषद की लापरवाही और अनियमितता के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.


मौके पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के जिला सचिव रितेश श्रीवास्तव ने कहा कि, बार बार आवेदन देने के बाद भी नगर परिषद अपने निर्धारित कार्य नहीं करता है. मजबूर होकर हमें कार्यालय में तालाबंदी करनी पड़ी. अध्यक्ष ने कहा कि, पूरे नगर में साफ सफाई की व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. उपाध्यक्ष अंकित सिंह ने कहा कि सभी वार्डों में गंदगी और आवारा पशुओं का जमावड़ा देखने को मिलता है. इसका निदान करने में नगर परिषद पूरी तरह विफल है. सचिव लक्की जायसवाल ने कहा कि जब तक नगर परिषद अपने कार्यों को सही ढंग से नहीं करता तब तक ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन की तरफ से आंदोलन जारी रहेगा. 


दो घंटे की तालाबंदी के बाद नगर परिषद के अधिकारी वार्ता के लिए पहुंचे और आगामी 2 जुलाई तक नगर परिषद के साफ-सफाई की व्यवस्था को दुरुस्त करने का आश्वासन दिया. तत्पश्चात तालाबंदी खत्म की गई.











Post a Comment

0 Comments