जिंदगी के गमों से परेशान अधेड़ ने लगाया मौत को गले ..

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक उनकी पत्नी की पूर्व में ही किसी बीमारी के कारण मृत्यु हो गई थी तथा बीते कुछ वर्ष पूर्व उनके पुत्र की भी मृत्यु सड़क दुर्घटना में हो गई थी.
शव को उतार कर ले जाते परिजन




- डुमरांव में फांसी के फंदे पर झूल कर अधेड़ ने की इहलीला समाप्त
- बेटे तथा पत्नी के मृत्यु के गम से गमगीन रहते थे संतोष वर्मा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिंदगी के गमों से आजिज आकर एक अधेड़ ने फांसी लगा कर मौत को गले लगा लिया. मामला डुमरांव थाना क्षेत्र के पकड़ी मोहल्ला वार्ड संख्या 5 का है जहाँ संतोष वर्मा नामक व्यक्ति ने यह कदम उठाया. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक उनकी पत्नी की पूर्व में ही किसी बीमारी के कारण मृत्यु हो गई थी तथा बीते कुछ वर्ष पूर्व उनके पुत्र की भी मृत्यु सड़क दुर्घटना में हो गई थी.

इन्हीं सब पारिवारिक उलझनों की वजह से संतोष वर्मा काफी चिंतित रहते थे और इसी गम में सोमवार को उन्होंने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि उनके घर में वारिस के तौर पर उनके भाई-भतीजे ही थे जो उनकी देखरेख कर रहे थे. अचानक से संतोष वर्मा के द्वारा इस तरह के कदम उठा लिए जाने से घर के सभी लोग काफी चिंतित हैं. मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु बक्सर के पुराने सदर अस्पताल स्थित अंत्यपरीक्षण केंद्र में भेजा गया. थानाध्यक्ष विंदेश्वरी राम ने बताया कि पुलिस आगे की कानूनी प्रक्रिया पूरी करने में लगी हुई है.










Post a Comment

0 Comments