वीडियो: अचानक बदला मौसम का मिजाज, चल रही तेज आंधी, वर्षा तथा वज्रपात को लेकर हाई अलर्ट ..

चक्रवाती तूफान "यास" ने भले ही जिले में कोई विशेष कहर नहीं ढाया हो लेकिन, बिना किसी पूर्व सूचना के मंगलवार की दोपहर तकरीबन 2:00 बजे आई तेज आंधी ने मौसम का मिजाज ही बदल दिया है. हवा की रफ्तार इतनी है जिससे कि काफी नुकसान होने की संभावना व्यक्त की जा रही है. उधर, बारिश भी शुरू हो गई है जिसके काफी तेज़ और देर तक बने रहने की संभावना व्यक्त की जा रही है.





- दोपहर 2:00 बजे अचानक से बदल गया है मौसम का मिजाज
- आपदा प्रबंधन विभाग ने जारी किया है हाई अलर्ट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: चक्रवाती तूफान "यास" ने भले ही जिले में कोई विशेष कहर नहीं ढाया हो लेकिन, बिना किसी पूर्व सूचना के मंगलवार की दोपहर तकरीबन 2:00 बजे आई तेज आंधी ने मौसम का मिजाज ही बदल दिया है. हवा की रफ्तार इतनी है जिससे कि काफी नुकसान होने की संभावना व्यक्त की जा रही है. उधर, बारिश भी शुरू हो गई है जिसके काफी तेज़ और देर तक बने रहने की संभावना व्यक्त की जा रही है.



उधर, आपदा प्रबंधन विभाग में बारिश तथा वज्रपात की चेतावनी दी है. विभाग के आधिकारिक एप्लीकेशन इंद्रवज्र के द्वारा बताया जा रहा है कि बक्सर के 15 किलोमीटर के इलाके में कई जगहों पर अगले 30-40 मिनट के लिए वज्रपात को लेकर हाई  अलर्ट जारी किया गया है. साथ ही साथ भारी बारिश की भी संभावना आपदा प्रबंधन विभाग ने व्यक्त की है.


अचानक से आई तेज आंधी ने यातायात भी प्रभावित किया है. वाहन चालक वाहनों को सड़क के किनारे रोक कर खड़े हो गए. बताया जा रहा है कि आंधी और बादलों का रुख पश्चिम से पूर्व की ओर है. तेज हवा और आंधी के बीच पक्षी भी अपने घोसलों की और भागते देखे गए.

वीडियो: 















Post a Comment

0 Comments