ट्रेन के सामने आया नौजवान, हुई दर्दनाक मौत ..

बताया जा रहा था कि किसी ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई है. घटना की सूचना सुबह तकरीबन 5:00 बजे जीआरपी को मिली, जिसके बाद थानाध्यक्ष रामाशीष सिंह के निर्देश पर मौके पर पहुंची टीम ने शव को कब्जे में लिया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

 




- डीडीयू-बक्सर रेलखंड के पवनी - कमरपुर हाल्ट के समीप हुआ हादसा
- सुबह 5:00 बजे पुलिस को दी गई जानकारी
- मानसिक बीमार बताया जा रहा है युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डीडीयू-बक्सर रेलखंड के कर्मनाशा पुल व चौसा 578 ए गेट के बीच एक युवक ने ट्रेन के सामने आकर जान दे दी. परिजनों का कहना है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, जिसके कारण उसने ऐसा कदम उठाया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों के हवाले कर दिया. 




इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव के रहने वाले स्वर्गीय विश्वनाथ सिंह के 25 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार सिंह की लाश कर्मनाशा पुल व चौसा 578 ए गेट के बीच ट्रैक पर पाई गई. बताया जा रहा था कि किसी ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई है. घटना की सूचना सुबह तकरीबन 5:00 बजे जीआरपी को मिली, जिसके बाद थानाध्यक्ष रामाशीष सिंह के निर्देश पर मौके पर पहुंची टीम ने शव को कब्जे में लिया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष के मुताबिक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है. परिजनों का कहना है कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ थे. ऐसे में वह रेलवे ट्रैक पर आ गए और किसी अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से की मौत हो गई.
वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments