वीडियो: टीका लगाने गई टीम को ग्रामीणों ने भगाया, डीएम ने कहा, "मैंने भी लिया है टीका ..

माना यह भी जा रहा है कि एक व्यक्ति द्वारा कड़ा रुख अख्तियार करने के बाद जब व्यक्ति वैक्सीनेशन टीम को यह लगा कि, उन्हें नुकसान हो सकता है तो उन्होंने आनन-फानन में इस बात का एक वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. बहरहाल, इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद कहीं ना कहीं प्रशासन के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है.


 





- सदर प्रखंड के विट्ठलपुरवा तथा नवानगर के हरोजा में सामने आया मामला
-  उग्र होती भीड़ को देखकर कर्मी ने वायरल कर दिया वीडियो

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सदर प्रखंड के बिठलपुरा में ग्रामीणों के द्वारा वैक्सीनेशन करने गई टीम का विरोध करने का एक मामला सामने आया है. इसके बाद लोगों की जाहिलियत खुलकर सामने आ गई है. नावानगर प्रखंड के हरोजा गांव में भी वैक्सीनेशन के लिए गई टीम का विरोध करने की बात सामने आ रही है. ऐसे में एक तरफ जहां जिला प्रशासन लगातार लोगों से वैक्सीनेशन कराने तथा कोविड-19 की जंग को जीतने के लिए आगे आने की बात कह रहा है वहीं, इस तरह का मामला सामने आने के बाद यह बात केवल सपना लग रही है. 



बताया जा रहा है कि इस वाकये का जो वीडियो वायरल हुआ है वह टीकाकरण के लिए गए टीम के एक कर्मी के द्वारा ही वायरल किया गया है. उन्होंने यह बताया है कि, किस प्रकार वहां उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है. माना यह भी जा रहा है कि एक व्यक्ति द्वारा कड़ा रुख अख्तियार करने के बाद जब व्यक्ति वैक्सीनेशन टीम को यह लगा कि, उन्हें नुकसान हो सकता है तो उन्होंने आनन-फानन में इस बात का एक वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. बहरहाल, इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद कहीं ना कहीं प्रशासन के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है.



उधर, इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद डीएम अमन समीर तथा एसपी नीरज कुमार सिंह विभिन्न इलाकों में वैक्सीनेशन सेंटर पर खुद पहुंचे. डीएम ने लोगों से यहां तक कहा कि, उन्होंने खुद भी टीका लगाया है और उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ है. उधर वैक्सीनेशन के लिए विभिन्न केंद्रों पर व्यवस्था की गई है साथ ही साथ टीकाकरण एक्सप्रेस भी लगातार चल रही है. नीचे दी गई सूची में आप देख सकते हैं कि टीकाकरण एक्सप्रेस आज कहां है अथवा किन किन सेंटरों पर टीका दिया जा रहा है?

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments