महिला ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, ससुरालियों ने बताया झूठा ..

चक्की ओपी थाना क्षेत्र के लक्ष्मण डेरा गांव के रहने वाले पप्पू यादव की पत्नी सविता देवी ने एसपी नीरज कुमार सिंह के समक्ष आवेदन देकर ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और जबरन घर से भगा देने का आरोप लगाया  है. 




- मंगलवार को विवाहिता ने दिया एसपी को आवेदन, गुरुवार को आरोपित ने लगाई गुहार
- चक्की ओपी थाना क्षेत्र के लक्ष्मण डेरा गांव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: चक्की ओपी थाना क्षेत्र के लक्ष्मण डेरा गांव के रहने वाले पप्पू यादव की पत्नी सविता देवी ने एसपी नीरज कुमार सिंह के समक्ष आवेदन देकर ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और जबरन घर से भगा देने का आरोप लगाया  है. मंगलवार को अपनी 1 वर्षीय बच्ची के साथ एसपी के समक्ष पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई थी. उन्होंने बताया था कि वर्ष 2018 में चक्की गांव के लक्ष्मण डेरा निवासी जगन्नाथ यादव के छोटे पुत्र पप्पू यादव के साथ उनकी शादी हुई थी. शादी के बाद उनकी 1 साल की बच्ची भी है लेकिन, उनके ससुर जगन्नाथ यादव और भैंसुर अभिमन्यु यादव के द्वारा दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल और जमीन जायदाद की मांग की जा रही है. मांगे पूरी नहीं होने पर उन्हें घर से बेघर कर दिया गया. 

उधर, महिला के द्वारा आरोपित बनाए गए अभिमन्यु यादव, पिता-जगन्नाथ यादव ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को गलत बताते हुए गुरुवार को एसपी के समक्ष एक आवेदन दिया और उन्होंने बताया कि वह वर्ष 2018 से ही अपने पिता एवं भाई पप्पू यादव से अलग होकर अपना खुद का मकान बना कर रहा करते हैं. अभिमन्यु ने बताया कि उनके छोटे भाई पप्पू यादव एवं उनकी पत्नी सविता देवी के द्वारा पूर्व नियोजित तरीके से षड्यंत्र रच कर उनके परिवार वह बच्चों को झूठे मुकदमे में फंसाते हुए सारी संपत्ति हड़पने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में उन्होंने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगा दिया है, जो कि सरासर गलत है.










Post a Comment

0 Comments