पोखरे में डूबा युवक, मौत ..

माना जा रहा है कि इसी दौरान पैर फिसलने से वह पोखरे में चला गया और गहरा पानी होने के कारण बाहर नहीं निकल सका, जिससे कि उसकी मौत हो गयी. बाद में काफी दिन के बाद भी जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की और उन्हें इस घटना की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गयी.





- राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव का है मामला
- शौच करने के लिए घर से निकला था युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव में शौच के लिए गए एक 21 वर्षीय युवक के पोखरे में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक का पैर फिसल गया और वह पोखरे के गहरे पानी में चला गया. आस-पास कोई व्यक्ति नहीं होने के कारण किसी ने उसकी आवाज भी नहीं सुनी जिससे कि उसे बचाया नहीं जा सका. घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र सरेंजा गांव के निवासी सुरेंद्र राजभर का 21 वर्षीय पुत्र श्री निवास राजभर सुबह-सुबह शौच के लिए गांव के लिए गांव के पोखरे की तरफ गया हुआ था. माना जा रहा है कि इसी दौरान पैर फिसलने से वह पोखरे में चला गया और गहरा पानी होने के कारण बाहर नहीं निकल सका, जिससे कि उसकी मौत हो गयी. बाद में काफी दिन के बाद भी जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की और उन्हें इस घटना की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गयी.









Post a Comment

0 Comments