लग्जरी कार से 100 पेटी विदेशी शराब बरामद ..

बताया कि, गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश से किसी लग्जरी वाहन में शराब की बड़ी खेप लेकर कारोबारी गंगौली-पुराना भोजपुर मुख्य मार्ग से गुजरने वाले थे. इसी आधार पर तत्काल मंझवारी मोड़ के पास वाहन जांच अभियान शुरू कर दिया गया. 

 





- सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी मोड़ से बरामद हुई शराब
- पुलिस को देख भाग निकला तस्कर


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी मोड़ से भारी मात्रा में शराब लदी एक जाइलो कार को बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि कार से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है, जिसके आधार पर पुलिस तस्करों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि, गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश से किसी लग्जरी वाहन में शराब की बड़ी खेप लेकर कारोबारी गंगौली-पुराना भोजपुर मुख्य मार्ग से गुजरने वाले थे. इसी आधार पर तत्काल मंझवारी मोड़ के पास वाहन जांच अभियान शुरू कर दिया गया. 

आधी रात के बाद जैसे ही जाइलो कार मंझवारी मोड़ के समीप पहुंची सामने पुलिस को देखकर तस्कर मौके पर ही वाहन छोड़कर फरार हो गया. तलाशी के क्रम में उसके अंदर से 100 पेटी उत्तर प्रदेश निर्मित विदेशी शराब तथा एक मोबाइल से बरामद हुआ है . पुलिस वाहन के नंबर तथा बरामद मोबाइल आधार पर तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. 

बताया जा रहा है कि, दियारा इलाके में शराब की तस्करी रोक पाना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है. गंगा के तटवर्ती इलाकों में पुलिस के द्वारा अनेक बार भारी मात्रा में शराब बरामद होने के बावजूद तस्करी अब भी बेरोकटोक जारी है. जिसका उदाहरण लग्जरी कार से बरामद शराब की खेप है.









Post a Comment

0 Comments