कड़सर हत्या मामले में 14 नामज़द, दो गिरफ़्तार ..

बुधवार की शाम सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव के बाज़ार में में अपराध कर्मियों की गोली के शिकार हुए शिवनारायण सिंह हत्या मामले में मृतका की पत्नी के द्वारा नामजद किए गए 14 लोगों में से पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. 





- मृतक की पत्नी के द्वारा दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी
- रास्ते के विवाद से जुड़ा हुआ था मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बुधवार की शाम सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव के बाज़ार में में अपराध कर्मियों की गोली के शिकार हुए शिवनारायण सिंह हत्या मामले में मृतका की पत्नी के द्वारा नामजद किए गए 14 लोगों में से पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है. वहीं, उनकी गिरफ्तारी के बाद उनसे हुई पूछताछ के आधार पर पुलिस अन्य अपराध कर्मियों को गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी हुई है.

दरअसल, नावानगर थाना अंतर्गत सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के कारण बाजार में बीते बुधवार की शाम शिव नारायण सिंह को उस वक्त गोलियों से छलनी कर दिया गया जब वह बाजार में मछली खरीदने के लिए गए थे. बताया जा रहा था कि मामला भूमि विवाद से जुड़ा हुआ था.

एसपी नीरज कुमार सिंह ने इस मामले में बताया था कि, मामला सरकारी रास्ते से जुड़ा है जिसको लेकर विवाद हो रहा है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने तकरीबन रात भर सड़क जाम कर अपना विरोध प्रदर्शन किया था. अहले सुबह तकरीबन 3 बजे एसपी नीरज कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. 


इस घटना में मृतक की पत्नी शीशम देवी के द्वारा स्थानीय निवासी गोपाल दूबे, अवध बिहारी दूबे, दिनेश रवानी, मुरारी साह समेत 14 लोगों को हत्या की साजिश रचने तथा हत्या करने के मामले में आरोपित बनाया गया था. मामला दर्ज करने के साथ ही पुलिस अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय निवासी मुरारी सिंह तथा दिनेश रवानी को गिरफ्तार कर लिया गया. ओपी प्रभारी प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं.








Post a Comment

0 Comments