छत के रास्ते चोरों ने किया गोदाम में प्रवेश, गाड़ियों पर लाद कर ले गए 15.5 लाख के रिफाइन व डालडा की खेप ..

मामले को लेकर डुमराँव थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें यह बताया गया है कि तकरीबन 826 टीन तथा डिब्बे में रखा डालडा व रिफाइन चोरी कर लिया गया है हालांकि, इस बात को लेकर भी चर्चा की जा रही है कि, आखिर कैसे इतनी बड़ी चोरी हो गई और किसी को भनक तक न लगी.

 




-डुमराँव नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग 130 पर अवस्थित है गोला व्यवसायी का गोदाम
- अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज होने के पश्चात मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डुमराँव नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग 130 पर अवस्थित इंडेन गैस एजेंसी के सामने स्थित एक गोदाम से चोरों ने तकरीबन 15.5 लाख रुपये के रिफाइन और डालडा की चोरी कर ली. चोरी की घटना बुधवार की रात को हुई. इसकी जानकारी गुरुवार की दोपहर तकरीबन 3 बजे व्यवसायी को हुई. मामले को लेकर डुमराँव थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें यह बताया गया है कि तकरीबन 826 टीन तथा डिब्बे में रखा डालडा व रिफाइन चोरी कर लिया गया है हालांकि, इस बात को लेकर भी चर्चा की जा रही है कि, आखिर कैसे इतनी बड़ी चोरी हो गई और किसी को भनक तक न लगी.


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय नगर के किराना व्यवसायी अजीत अग्रवाल की गोला बाजार में दुकान है. बुधवार को शाम तक इलाके के कई थोक दुकानदारों को डालडा और रिफाइन बिक्री की गई थी. शाम तक गोदाम का ताला बंद कर व्यवसायी और यह कार्य करने वाले पालदार(सामान ढोने वाले श्रमिक) अपने-अपने घर चले गए. इसी बीच बुधवार की देर रात मौके की तलाश पाकर अज्ञात चोरों ने गोदाम के पीछे रास्ते से छत पर लगाए गए ग्रिल को काटकर आंगन में प्रवेश किया, इसके बाद चोर आराम से गोदाम का ताला काटकर उसमें रखे गए 309 टीन रिफाइन और 517 टीन झूला ब्रांड का डालडा का टीन ले उड़े. पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि चोरों रिफाइन और डालडा की कीमत तकरीबन साढ़े पंद्रह लाख रुपये है. यही नहीं इसी गोदाम परिसर में दूसरे कमरे का भी दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया गया है, लेकिन नहीं टूटने के चलते इसमें रखे गए लाखों रुपयों की संपत्ति बच गई. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष बिदेश्वर राम ने गोदाम में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि 826 3 डालडा और रिफाइंड गायब होने की बात कही जा रही है हालांकि पुलिस मामले में विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच को आगे बढ़ा रही है.








Post a Comment

0 Comments