बक्सर में कोरोना वैक्सीन लूट कर भागे लोग ..

पिछले दिनों जहां नगर पर भवन के सामने लोगों ने सड़क जाम कर वैक्सीनेशन कराने के लिए हंगामा किया था वहीं, दूसरी तरफ शुक्रवार को सदर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बने टीकाकरण केंद्र में पहुंचे लोगों ने भी जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं लोग वहां से कोविड-19 वैक्सीन भी लूट कर ले भागे. 

 






- सदर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के समीप बने केंद्र पर हो गई थी अत्याधिक भीड़
- हंगामा करने के साथ ही कर्मियों से 13 वायल छीनकर भागे लोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: प्रशासन एक तरफ जहां लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए टीका लेने को जागरूक कर रही है वहीं, दूसरी ग्रामीण इलाकों में टीकाकरण का कार्य नहीं हो रहा है. ऐसे में विभिन्न गांवों के लोग प्रखंड और जिला मुख्यालय में पहुंचकर टीका ले रहे हैं. ऐसा होने से विभिन्न केंद्रों पर अत्याधिक भीड़ इकट्ठा हो जा रही है और अराजकता की स्थिति कायम हो जा रही है. 

पिछले दिनों जहां नगर पर भवन के सामने लोगों ने सड़क जाम कर वैक्सीनेशन कराने के लिए हंगामा किया था वहीं, दूसरी तरफ शुक्रवार को सदर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बने टीकाकरण केंद्र में पहुंचे लोगों ने भी जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं लोग वहां से कोविड-19 वैक्सीन भी लूट कर ले भागे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तुरंत अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय, सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ समेत पुलिस पदाधिकारी भी पहुंच गए. किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में लिया गया और फिर यह पता लगाने की कोशिश होने लगी कि, असल में कितने वायल वैक्सीन की लूट की गई है. 


स्थानीय वार्ड पार्षद तथा प्रत्यक्षदर्शी निर्मला देवी ने बताया कि 13 घायल वैक्सीन की लूट की गई है हालांकि, प्रशासन लूट से इनकार कर रही है. बताया जा रहा है कि 13 वायल से 130 लोगों को टीकाकृत किया जा सकता था. सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ ने बताया कि उन्हें इस तरह की सूचना ही नहीं मिली है जबकि, सिविल सर्जन स्वयं ही घटनास्थल पर गए थे.








Post a Comment

0 Comments