5 दिन दुकान संचालन, बिजली बिल व टैक्स माफी के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र ..

कहा कि, लॉकडाउन के कारण प्रभावित व्यवसायियों के प्रति सहानुभूति रखते हुए दुकान खोलने के लिए सप्ताह में कम से कम 5 दिन लगातार यानि, सोमवार से शुक्रवार तक दुकान खोलने का आदेश निर्गत करने तथा कोरोना काल में दुकानों का बिजली बिल, कमर्शियल टैक्स एवं भवन का  टैक्स भी माफ करने पर विचार करें. 





- जदयू नेताओं तथा व्यवसायियों के प्रतिनिधि मंडल ने प्रिंसिपल सेक्रेटरी व डीएम को भी लिखा पत्र
- कहा, लॉकडाउन से प्रभावित व्यवसायियों के प्रति सहानुभूति दिखाएं सरकार


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के लोकसभा प्रभारी पंकज मानसिंहका ने अनलॉक 5 के आदेश के आलोक में सूबे के मुख्यमंत्री नितीश कुमार, मुख्य सचिव त्रिपुरारी शरण एवं जिलाधिकारी अमन समीर एक मांग पत्र प्रेषित किया. 

पत्र के माध्यम से लोगों ने मांग करते हुए कहा कि, लॉकडाउन के कारण प्रभावित व्यवसायियों के प्रति सहानुभूति रखते हुए दुकान खोलने के लिए सप्ताह में कम से कम 5 दिन लगातार यानि, सोमवार से शुक्रवार तक दुकान खोलने का आदेश निर्गत करने तथा कोरोना काल में दुकानों का बिजली बिल, कमर्शियल टैक्स एवं भवन का  टैक्स भी माफ करने पर विचार करें. 


प्रतिनिधिमंडल में जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के लोकसभा प्रभारी पंकज मानसिंहका के साथ-साथ जदयू प्रवक्ता अशोक कुमार सिंह चैंबर ऑफ कॉमर्स के जिलाध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद, बिहार प्रदेश मारवाड़ी सम्मेलन के रोहतास गोयल, जदयू प्रखंड अध्यक्ष धर्मेन्द्र ठाकुर, विजय कुमार प्रसाद, मोहन चौधरी, जदयू नेता ध्रुव प्रसाद मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments